• Hindi News
  • Punjab
  • Pathankot
  • 500 युवाओं को नौकरी के लिए दिल्ली रवाना किया
--Advertisement--

500 युवाओं को नौकरी के लिए दिल्ली रवाना किया

Pathankot News - भास्कर संवाददाता | पठानकोट/परमानंद अभी लोकसभा चुनाव को एक साल का समय बाकी है, लेकिन टिकट को लेकर भाजपा में लड़ाई...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:00 AM IST
500 युवाओं को नौकरी के लिए दिल्ली रवाना किया
भास्कर संवाददाता | पठानकोट/परमानंद

अभी लोकसभा चुनाव को एक साल का समय बाकी है, लेकिन टिकट को लेकर भाजपा में लड़ाई तेज है। उपचुनाव में हार के बाद गुरदासपुर लोकसभा हल्के में फिर से टिकट पर आंखें गड़ाए बैठे भाजपा स्वर्ण सलारिया ने बुधवार को सलारिया जनसेवा फाउंडेशन परमानंद से 500 युवाओं को दिल्ली में नौकरी के लिए 7 बसों में रवाना किया। साथ ही दावा किया कि साल 2019 के चुनाव तक हल्के में फाउंडेशन के 25 हजार मेंबर बनाएंगे।

काबिलेगौर है कि टिकट को लेकर सलारिया और दिवंगत सांसद विनोद खन्ना की प|ी कविता खन्ना दावा जता रहे हैं। कविता अपने पति की पांचवीं संतान गुरदासपुर को बताकर उनके अधूरे सपने पूरा करने की बात करती हैं, जबकि सलारिया गुरदासपुर को अपनी कर्मभूमि बताते हैं और हल्के के नौजवानों को अपने फाउंडेशन में नौकरी देने का वादा कर रहे हैं। उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ के हाथों सलारिया को 1 लाख 93 हजार वोट से हार का सामना करना पड़ा था। सलारिया ने कहा कि हमेशा अपने हलके के लोगों की सेवा करता रहूंगा। सलारिया फाउंडेशन में 25000 की मेंबरशिप की जाएगी। आने वाले दिनों में गुरदासपुर के सभी बच्चों को नौकरी दी जाएगी। यहां अजय सिंह, जोगिंदर पाल, विशाल, कमल, मदन, तरसेम सिंह, विपिन सैनी, समर सिंह राकेश महाजन मौजूद थे।

टिकट पर निशाना

भाजपा नेता सलारिया का दावा-2019 तक अपने फाउंडेशन से जोड़ेंगे 25 हजार मेंबर

सलारिया जनसेवा फाउंडेशन परमानंद से 500 युवाओं को दिल्ली रवाना करते भाजपा नेता स्वर्ण सलारिया। -भास्कर

ब्रह्मपुरा ने बंद कराए कई कालेज : सलारिया

सलारिया ने आरोप लगाया कि सेहत मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा ने पंजाब के कई मेडिकल कॉलेज बंद करवा दिए हैं जो पिछले 15 सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने पंजाब के लोगों के साथ धोखा किया है। कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में लोगों से झूठ बोलकर वोट लिए थे, हर घर में नौकरी देने का वादा एक साल के भीतर पूरा नहीं किया।

X
500 युवाओं को नौकरी के लिए दिल्ली रवाना किया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..