• Hindi News
  • Punjab
  • Pathankot
  • चक्की पुल पर पक्के नाके से 50 कदम दूर मोबाइल शॉप के ताले तोड़कर चोरी
--Advertisement--

चक्की पुल पर पक्के नाके से 50 कदम दूर मोबाइल शॉप के ताले तोड़कर चोरी

थाना डिवीजन नं. 2 से 100 कदम दूरी पर आढ़ती राजेश महाजन पर रिवाल्वर तान कर एक्टिवा व मोबाइल छीनने का मामला अभी पुलिस...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:00 AM IST
चक्की पुल पर पक्के नाके से 50 कदम दूर मोबाइल शॉप के ताले तोड़कर चोरी
थाना डिवीजन नं. 2 से 100 कदम दूरी पर आढ़ती राजेश महाजन पर रिवाल्वर तान कर एक्टिवा व मोबाइल छीनने का मामला अभी पुलिस सुलझा नहीं पाई थी कि अब न्यू चक्की पुल पर 24 घंटे लगने वाले पुलिस नाके से 50 कदम की दूरी पर चोरों ने सोनू टेलीकॉम के ताले तोड़कर 50 हजार रुपए के मोबाइल, लैपटॉप व नकदी चोरी कर ली। दुकान के मालिक को इसका पता बुधवार सुबह चला। दुकान के शटर के ताले टूटे पड़े थे। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची और दुकानदार ने आसपास एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए। हैरानी की बात है कि न्यू चक्की पुल पर पुलिस का 24 घंटे नाका रहता है। दो दिन में दो वारदातों को लेकर पुलिस की चौकसी को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

दो दिन में दूसरी वारदात

न्यू चक्की पुल पर सोनू टेलीकॉम की दुकान, जहां पर टूटे ताले। -भास्कर

दुकानदार ने कुछ लोगों पर जताया शक

न्यू चक्की पुल पर सोनू टेलीकॉम की दुकान करने वाले सोनू ने बताया कि वह बुधवार सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि शटर के ताले टूटे पड़े थे। उसने अंदर जाकर देखा तो 20 से 25 मोबाइल, एक लैपटॉप व गल्ले में पड़ी नकदी चोरी थी। उसने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर थाना डिवीजन नं.2 पुलिस पहुंची और दुकानदार की शिकायत पर जांच शुरू की। दुकानदार सोनू ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में रात के वक्त दो युवक दिख रहे हैं, लेकिन सीसीटीवी कैमरा दूर होने से फुटेज क्लियर नहीं आ रही। उन्हें कुछ लोगों पर शक है, उनका पुलिस को बता दिया है।

सोनू

आढ़ती से लूट मामले में तीन युवकों पर केस

आढ़ती राजेश कुमार को रिवाल्वर दिखाकर एक्टिवा, मोबाइल व नकदी छीनने के मामले में थाना नं.2 पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रायल एस्टेट कालोनी निवासी आढ़ती राजेश कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह 30 जनवरी सुबह सवा 4 बजे घर से काम करने के लिए अपनी एक्टिवा पर सवार होकर सब्जी मंडी जा रहा थे, वह जब पावर जिम मोड के पास पहुंचा तो उसकी एक्टिवा के आगे 2 बाइको पर सवार तीन अज्ञात युवक आए और उस पर रिवाल्वर तानकर एक्टिवा, मोबाइल छीन कर ले गए। उधर मामले की जांच कर रहे एएसआई विमल कुमार ने बताया कि पुलिस ने आढ़ती के बयान पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस द्वारा मोबाइल फोन की लोकेशन व डिटेल निकलवाई जा रही है। पुलिस इस मामले को जल्द ट्रेस करेगी।

X
चक्की पुल पर पक्के नाके से 50 कदम दूर मोबाइल शॉप के ताले तोड़कर चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..