• Hindi News
  • Punjab
  • Pathankot
  • 900 पुलिसकर्मी रखेंगे नजर, बंद रहेंगे संस्थान, बसें भी नहीं चलेंगी
--Advertisement--

900 पुलिसकर्मी रखेंगे नजर, बंद रहेंगे संस्थान, बसें भी नहीं चलेंगी

Pathankot News - सोमवार को दलित संगठनों के भारत बंद के बंद के आह्वान को देखते हुए जिले में स्कूल-काॅलेज बंद रहेंगे और सरकारी व...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:00 AM IST
900 पुलिसकर्मी रखेंगे नजर, बंद रहेंगे संस्थान, बसें भी नहीं चलेंगी
सोमवार को दलित संगठनों के भारत बंद के बंद के आह्वान को देखते हुए जिले में स्कूल-काॅलेज बंद रहेंगे और सरकारी व प्राइवेट बसें नहीं चलेंगी। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 900 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। जिला प्रशासन ने माहौल बिगड़ने की स्थिति को देखते हुए एक दिन के लिए जिला के सभी सरकारी, प्राइवेट स्कूलों/कॉलेजों सहित अन्य सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद रखने के आदेश जारी किए हैं। पीएसईबी के 10वीं और 12वीं के साइंस प्रैक्टिकल अब 11 अप्रैल को आयोजित किए जाएंगे।

भारत बंद के चलते सभी दलित संगठनों के ज्वाइंट फोरम की ओर से 2 अप्रैल को सुबह 9 बजे शहर में रोष मार्च निकाला जाएगा। फोरम के प्रवक्ता विजय कुमार ने बताया कि सुबह 9 बजे सभी संगठन बस अड्डा के पास इकट्ठा होंगे और उसके बाद शहर में शांतिपूर्वक रोष मार्च निकाला जाएगा। डीएसपी सिटी सुखजिंद्र सिंह का कहना है कि 2 एक्स्ट्रा कंपनियां भी मंगवाई गई हैं।

इधर

निगम बैठक में मेयर पर हमले के विरोध में भाजपा करेगी प्रदर्शन

भाजपा गाड़ी अहाता चौक में करेगी धरना-प्रदर्शन

गत िदनों नगर निगम की मीटिंग में मेयर अनिल वासुदेवा पर कांग्रेसी पार्षद की आेर से हमले के विरोध में जिला भाजपा भी सोमवार को धरना-प्रदर्शन करेगी। भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल रामपाल ने बताया कि पूरे जिले से कार्यकर्ता पहुंचकर सुबह 11 बजे गाड़ी अहाता चौक में प्रदर्शन कर विरोध जताएंगे।

दुकानदार 12 बजे तक बंद रखें दुकानें : वेद

एडीसी कुलवंत सिंह का कहना है कि सरकार के आदेशों के मुताबिक सभी सरकारी प्राइवेट बसें, जिनके पास सरकारी परमिट हैं, बंद रहेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान लोग सरकारी संपत्ति को नुकसान न पहुंचा सकें, इसके लिए एहतियात के तौर पर बसें बंद रखने का फैसला किया गया है। जीएम रोडवेज सुखबीर सिंह का कहना है कि डायरेक्टर ट्रांसपोर्ट के आदेशानुसार दंगा-फसाद की संभावना को देखते हुए एक दिन बस सर्विस बंद रखी जाएगी। उधर, व्यापार मंडल के प्रधान चाचा वेद प्रकाश का कहना है कि हमने दुकानदारों से अपील की है कि वे दोपहर 12 बजे तक दुकानें बंद रखें ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके।

शहर में फ्लैग मार्च करते पुलिस व स्वैट टीम के सदस्य। -भास्कर

जिला पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च|जिला पुलिस ने रविवार शाम को बस स्टैंड से फ्लैग मार्च निकाला। बस स्टैंड से शुरू हुए फ्लैग मार्च में पुलिस फोर्स ने रेलवे रोड, वाल्मीकि चौक, गांधी चौक, डाकखाना चौक, मिशन रोड, डलहौजी रोड, गाड़ी अहाता चौक समेत पूरे शहर में फ्लैग मार्च निकाला। डीएसपी सिटी सुखजिंद्र सिंह का कहना है कि सोमवार को सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर 900 पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे।

X
900 पुलिसकर्मी रखेंगे नजर, बंद रहेंगे संस्थान, बसें भी नहीं चलेंगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..