विज्ञापन

अमनदीप अस्पताल में एसी में शाॅर्ट सर्किट के चलते लगी आग

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:30 AM IST

Pathankot News - मंगलवार सवेरे अमनदीप अस्पताल के एसी में शाॅर्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग लगने उसके साथ पड़े आॅक्सीजन सिलेंडर की...

Pathankot News - a fire in the amaranth hospital due to short circuits in ac
  • comment
मंगलवार सवेरे अमनदीप अस्पताल के एसी में शाॅर्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग लगने उसके साथ पड़े आॅक्सीजन सिलेंडर की पाइपों के पास जा पहुंची। पहले तो अस्पताल स्टाफ ने फायर सिस्टम से आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग लगने से धुआं फैल गया। इसके बाद स्टाफ ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने जाकर काबू पाया। हालांकि बड़ा हादसा होने से बच गया? फायर अफसर नत्थू राम ने बताया कि सवेरे अमनदीप अस्पताल से फोन पर सूचना मिली थी कि एसी में शाॅर्ट सर्किट होने से आग लगी है। फायर ब्रिगेड की गाड़ी लेकर कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि स्टाफ ने फायर सिस्टम से आग बुझाने का प्रयास किया था, लेकिन एसी को लगी आग से आक्सीजन सिलेंडर के पास धुंआ पहुंचने से धुंआ ही धुंआ फैला था। फायर कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच काबू पाया।

फायर ब्रिगेड ने पहुंच आग पर काबू पाया

X
Pathankot News - a fire in the amaranth hospital due to short circuits in ac
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन