भाजपाई हार के डर से बौखलाए, 23 मई के बाद आएंगे अच्छे दिन: सुनील जाखड़

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:26 AM IST

Pathankot News - लोकसभा चुनाव प्रचार खत्म होने के एक घंटे पहले पंजाब कांग्रेस के प्रधान व गुरदासपुर से कांग्रेस के कैंडिडेट सुनील...

Pathankot News - bjp fears defeat will come after 23rd may sunil jakhar
लोकसभा चुनाव प्रचार खत्म होने के एक घंटे पहले पंजाब कांग्रेस के प्रधान व गुरदासपुर से कांग्रेस के कैंडिडेट सुनील जाखड़ व विधायक अमित विज ने प्रेस कान्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि हार देखकर मजीठिया और भाजपा बौखला गए हैं, इसलिए झूठे आरोप लगाकर बार बार हाईकोर्ट में शिकायतें कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि 23 मई के बाद अच्छे दिन आ जाएंगे और केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मजीठिया और भाजपा ने हार मान ली है, इसलिए प्रशासन और चुनाव आयोग के खिलाफ झूठी शिकायत देकर हाईकोर्ट में रिट दायर कर रही है। उन्होंने कहा कि वोट सिनेमा हाल का टिकट नहीं है, बल्कि एक जिम्मेदारी वाला काम है। जनता हीरो और कलाकारों के बहकावे में नहीं आएगी, बल्कि उनके काम देखकर वोट देगी। उन्होंने कहा कि धारीवाल वूलेन मिल को दोबारा शुरू किया जाएगा और पठानकोट में ट्रांसपोर्ट, टिंबर और टूरिज्म के प्रोजेक्ट शुरू किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता से जो वादे किए हैं, उन्हें जरूर पूरा किया जाएगा। भाजपाई हार से बौखलाकर झूठी शिकायतों पर उतर आएं हैं, वोटर उनके झांसे में आने वाले नहीं हैं।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जाखड़ ने सुजानपुर एरिया में किया रोड शो

सुजानपुर|कांग्रेसी उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सुजानपुर में रोड शो निकला व बाजारों में जाकर लोगों से संपर्क किया। जाखड़ ने कहा कि वे विकास का एजेंडा लेकर चले हैं और लोगों को भी विकास और उन के स्थानीय मसलों का हल चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी राज्य सरकार की तरफ से सुजानपुर के लोगों की सीवरेज की मांग को मानते हुए चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले ही फैसला कर लिया था कि यहां सीवरेज डाला जाएगा। जाखड़ ने बताया कि पठानकोट में पासपोर्ट केंद्र स्थापित करवाया है। उनके साथ कांग्रेसी लीडर साहब सिंह साबा, विनय महाजन, कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजीव बैंस मौजूद रहे।

X
Pathankot News - bjp fears defeat will come after 23rd may sunil jakhar
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543