भाजपाइयों ने सीएए के समर्थन में निकाली बाइक रैली, कहा- नागरिकता छीनने का कानून नहीं

Pathankot News - नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मेयर अनिल वासुदेवा के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली।...

Jan 16, 2020, 08:10 AM IST
Pathankot News - bjp rally took out bike rally in support of caa said no law to snatch citizenship
नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मेयर अनिल वासुदेवा के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली। उन्होंने लोगों को नागरिकता संशोधन एक्ट के बारे में जागरूक किया। मेयर अनिल वासुदेवा ने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट किसी की भी नागरिकता छीनने का कानून नहीं है। सिर्फ उन 6 धर्मों के लोगों को 5 वर्षों के अंदर नागरिकता देने का कानून है, जिन्हें धर्म के आधार पर पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से प्रताड़ित किया गया है और वह भारत में शरणार्थी के रूप में रह रहे है।

उन्होंने कहा कि यह किसी भी तरह से मुसलमानों की नागरिकता के अधिकार को न चुनौती दे रहा है और न ही उनकी नागरिकता छीन रहा है। उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतें जनता के बीच में को भ्रम फैला रही है, उसके प्रति सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि घर-घर जाकर सीएए की वास्तविकता के बारे में लोगो को जागरूक करें। कार्यकर्ताओं को बताया कि 18 जनवरी को जिले की रैली ट्रक स्टैंड से होकर पूरे जिले में निकली जाएगी, जिसमें पंजाब के नवनियुक्त प्रधान अश्वनी शर्मा भी रैली में शामिल होंगे।

इस बाइक रैली में सुरेश शर्मा, पारस, राहुल, रमेश, रजत, मुकेश मट्टू, जीतेश, नेवीन, बाल कृष्ण, जोगिंदर सरपंच, नजिंदर, अशोक, तरसेम धीमान, निशांत, मनदीप लोहिया, राजेश मुन्ना, चिंटू, आशु, राजीव, कमल सिंह, रिंकू, अजय अग्रवाल शामिल थे।

सीएए के समर्थन में भाजपा द्वारा निकाली मोटर साइकिल रैली में हिस्सा लेते मेयर अनिल वासुदेवा व अन्य।

मेयर से मिले हिमाचल के ट्रांसपोर्ट मंत्री | हिमाचल प्रदेश के ट्रांसपोर्ट एवं वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर और नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया पठानकोट में मेयर अनिल वासुदेवा के आवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। उन्होंने अपने पुराने पारिवारिक रिश्तों के बारे में जिक्र किया।

X
Pathankot News - bjp rally took out bike rally in support of caa said no law to snatch citizenship
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना