मोटरसाइकिल को हिट कर घसीटते ले गई बोलेरो, चाचा व भतीजा जख्मी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:26 AM IST

Pathankot News - शुक्रवार सवेरे रानीपुर रोड पर तेज रफ्तार बोलेरो ने आगे चल रही बाइक को हिट कर दिया, जिससे चाचा-भतीजा जख्मी हो गए।...

Pathankot News - bolero uncle and nephew injured by motorcycle hit
शुक्रवार सवेरे रानीपुर रोड पर तेज रफ्तार बोलेरो ने आगे चल रही बाइक को हिट कर दिया, जिससे चाचा-भतीजा जख्मी हो गए। हादसे के बाद दोनों घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों दास लाल व इनका भतीजा तरुण कुमार निवासी माधोपुर के रहने वाले हैं। घायल दास लाल के सिर, अंगुलियाें व शरीर पर चोटें आई हैं जबकि तरुण के चूले पर गंभीर चोट आई है। हादसे के बाद चालक मौके से बोलेरो को भगाकर ले गया। स्थानीय लोगों ने दोनों लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया।

घायल तरुण कुमार ने बताया कि दोनों चाचा-भतीजा गांव रानीपुर स्थित बिस्कुट फैक्टरी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात हैं। नाइट ड्यूटी के बाद शुक्रवार सवेरे दोनों चाचा-भतीजा बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। वह डिफेंस रोड स्थित रानीपुर मोड पर कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे कि पीछे से आई तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने पीछे से जोर से हिट किया। हादसे में उसकी एक टांग फ्रेक्चर हुई है,जबकि चाचा के सिर,आंख,एक हाथ की अंगुलियों में चोटें आई हैं। उनका उपचार किया जा रहा है।

जख्मी तरुण।

X
Pathankot News - bolero uncle and nephew injured by motorcycle hit
COMMENT