40 लाख ठगने वाली महिला समेत 2 पर केस

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST

Pathankot News - हिमाचल के धर्मशाला में प्लाट दिलवाने का दिया था झांसा पठानकोट | मोहल्ला रामनगर के रहने वाले व्यक्ति को...

Pathankot News - case with 2 women including 4 million cheating
हिमाचल के धर्मशाला में प्लाट दिलवाने का दिया था झांसा

पठानकोट | मोहल्ला रामनगर के रहने वाले व्यक्ति को हिमाचल-प्रदेश के धर्मशाला में 4 कनाल 10 मरले का प्लाट 98 लाख रुपए में दिलवाने का झांसा देकर नशीला जूस पिलाकर बेहाेश होने के बाद 40 लाख रुपए ठग कर फरार हुई महिला और उसके दो साथियों पर थाना डिवीजन नं.2 में मामला दर्ज हुआ है।

मोहल्ला रामनगर निवासी रमेश्वर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ करीब 2 महीने पहले धर्मशाला के एक होटल में बैठे थे। जहां उनके साथ वाले टेबल पर एक महिला बैठी थी। उस महिला ने अपना नाम संगीता गोस्वामी बताया और खुद को प्राॅपर्टी डीलर बताया। उस महिला ने एक सप्ताह बाद उसे धर्मशाला बुलाकर 4 कनाल 10 मरले का प्लाट दिखाया। जिसकी कीमत 98 लाख रुपए बताई थी। उसने 30 लाख बतौर बयाना भी दे दिया। फिर महिला ने बकाया रकम से 40 लाख रुपए जमीन के मालिक को देने के लिए कहा, जिस पर उसने 40 लाख रुपए का इंतजाम किया। फिर पठानकोट पहुंची महिला ने उसे जूस में नशीली चीज पिला दी और इसके बाद महिला अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर 40 लाख रुपए वाला बैग समेत जमीन के कागजात लेकर फरार हो गए।

X
Pathankot News - case with 2 women including 4 million cheating
COMMENT