विज्ञापन

जांच कमेटी से मिले बैंक डिफाल्टर, एनपीए घटाने के लिए ब्याज दरों का रिव्यू करेगी कमेटी

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:35 AM IST

Pathankot News - 86 करोड़ के एनपीए की वसूली के लिए द हिंदू को-आॅपरेटिव बैंक लिमिटेड डिफाल्टिंग अमाउंट पर ब्याज दर घटाएगा। इसके लिए...

Pathankot News - committee to review interest rate for reducing npas bank defaulters from inquiry committee
  • comment
86 करोड़ के एनपीए की वसूली के लिए द हिंदू को-आॅपरेटिव बैंक लिमिटेड डिफाल्टिंग अमाउंट पर ब्याज दर घटाएगा। इसके लिए सरकार की ओर से को-आॅपरेटिव सोसायटी जालंधर के ज्वाइंट रजिस्ट्रार भूपिंद्र सिंह वालिया की चेयरमैनी में गठित तीन सदस्यीय जांच कमेटी की ओर से मौजूदा दरों को रिव्यू करने के बाद जरूरत के अनुसार एनपीए की वसूली को ब्याज की नई दरें लागू करने की सरकार को सिफारिश करेगी। इधर, बैंक के डिफाल्टरों में शामिल पूर्व मंत्री रमन भल्ला, वेनिस रिजार्ट के जतिन शर्मा समेत कुछ डिफाल्टरों ने जांच कमेटी चेयरमैन से मीटिंग की और ब्याज की दरों को घटाने की मांग भी की है। कमेटी ने डिफाल्टरों को भी साफ कर दिया है कि बैंक का पैसा लौटाना ही होगा।

ज्वाइंट रजिस्ट्रार भूपिंद्र सिंह वालिया ने कहा कि कमेटी बैंक की ब्याज दरों को रिव्यू करेगी। मौजूद साढ़े 9 फीसदी से ज्यादा दरों को घटाने से एनपीए का पैसा वापस आ सकता है तो उसे घटाने के बारे में सरकार को सिफारिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में लोन बांटने में कुछ गड़बड़ियां मिली हैं, उसमें बोर्ड आॅफ डायरेक्टर्स के साथ अलावा मुलाजिम भी काफी हद तक जिम्मेदारी हैं, इसलिए जांच के बाद उन पर कार्रवाई भी जरूर होगी। जांच कमेटी ने बैंक अधिकारियों और मुलाजिमों की एनपीए की वसूली में आनकानी करने पर जमकर क्लास ली। को-आॅपरेटिव सोसायटी अमृतसर के डीआर बलविंद्र सिंह बल भी मौजूद थे।

X
Pathankot News - committee to review interest rate for reducing npas bank defaulters from inquiry committee
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन