मॉडल टाउन में 7 माह से अधर में लटका निगम की डिस्पेंसरी का निर्माण शुरू

Pathankot News - माॅडल टाउन में पिछले 7 माह से अधर में लटका निगम की डिस्पेंसरी का काम शुरू हो गया है। इस डिस्पेंसरी में अब शीघ्र ही...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:35 AM IST
Pathankot News - construction of dispensary of corporation hanging in the balance from 7 months in model town
माॅडल टाउन में पिछले 7 माह से अधर में लटका निगम की डिस्पेंसरी का काम शुरू हो गया है। इस डिस्पेंसरी में अब शीघ्र ही लोगों को दवा मिलनी शुरू हो जाएगी। निगम द्वारा इस डिस्पेंसरी पर 4.80 लाख रुपए खर्च किए जा रहे हैं। माॅडल टाउन डिस्पेंसरी चौक में निगम की डिस्पेंसरी थी, जिसकी हालत जर्जर हो चुकी थी और गिरने का खतरा था।

लोगों की दिक्कत को देखते हुए निगम ने चुनावों से पूर्व उक्त डिस्पेंसरी के पुराने ढांचे को गिरा दिया और नई डिस्पेंसरी बनाने का काम चालू करवा दिया। अभी काम चालू करवाए कुछ समय ही गुजरा था कि संबंधित ठेकेदार बीमार हो गया। इसके बाद काम चालू ही नहीं हो पाया। दैनिक भास्कर द्वारा 2 जुलाई को माॅडल टाउन में 4.80 लाख से बनने वाली डिस्पेंसरी का काम 3 महीने से लटका, सितंबर में 2 बार नोटिस पर भी ठेकेदार ने शुरू नहीं किया काम शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था। अब उक्त ठेकेदार द्वारा काम शुरू किया गया है जिसे निगम ने काम शुरू न किए जाने को लेकर फाइनल नोटिस निकाला था। हालांकि इस दौरान निगम द्वारा माॅडल टाउन स्थित सरस्वती पार्क के निकट ही दवा लोगों को दी जा रही है।

उधर, निगम के जेई परमजोत सिंह ने कहा कि उसी ठेकेदार द्वारा रुका काम फिर से चालू कर दिया गया है। अब एक महीने के बाद ही माॅडल टाउन स्थित नवनिर्मित डिस्पेंसरी से लोगों को दवा मिलनी शुरू हो जाएगी।

X
Pathankot News - construction of dispensary of corporation hanging in the balance from 7 months in model town
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना