गाय की मौत के विरोध में लोगों का प्रदर्शन

Pathankot News - भास्कर संवाददाता | शाहपुरकंडी/जुगियाल गांव कोट में गुज्जरों द्वारा आवारा कुत्तों से गाय को बचाने के उद्देश्य...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Sahpurkandi News - demonstration of protest against cow death
भास्कर संवाददाता | शाहपुरकंडी/जुगियाल

गांव कोट में गुज्जरों द्वारा आवारा कुत्तों से गाय को बचाने के उद्देश्य से वहां से निकाल कर दरिया के किनारे दबाने के लिए ले जाया गया तथा कुछ ही देरी बाद गांव वाले भी वहां पर पहुंच गए और गुज्जरों पर उसे मारने के आरोप लगा प्रदर्शन कर दिया। स्थिति को बिगड़ते हुए शाहपुर कंडी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण किया।

स्थिति को तनाव पूर्ण देखते हुए डीएसपी धार कलां सतवंत सिंह और थाना शाहपुर कंडी के इंजार्च दिलबाग सिंह पुलिस पार्टी सहित गांव कोट मे घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति को काबू किया । गुजर लालूदीन को छानबीन के लिए काबू किया। जानकारी देते हुए एसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि गुज्जर लालू दीन और कुछ स्थानीय लोगों द्वारा दी गई कि यह आवारा गाय थी जिस ने जंगल से कोई जहरीली चीज खा ली । जिस से उसको हलका हो गया और वह गुज्जरों के डेरे के पास चली गई और उनके मवेशियों को काटने लगी। जिस को गुज्जरों ने वहां से भगाया और जंगल मे किसी तीखी चीज से उसकी टांग मे गहरी चोट आई और उसकी टांग वहां के पथरों के बनाए क्रेट मे फंस गई। काफी देर वहां से ना निकलने के कारण उसकी वहां पर मौत हो गई। जिसे बाद में कुत्तों से बचाने के लिए गुज्जरों की ओर से गाय को दरिया किनारे ले जाया गया कि वहां गांव के लोग पर पहुंच गए तथा उन पर गाय को मारने का आरोप लगाए। इस मौके पर ब्लाक समिति सदस्य बोध राज, सुरिंद्र कुमार, पूर्व सरपंच बसंत सिंह, सूबेदार राय सिंह, विजय कुमार, इंदू बाला, बलवीर सिंह , राम सिंह, नारायण सिंह आदि मौजूद थे। शाहपुर कंडी पुलिस की ओर से सारी छानबीन कर गाय के मृतक शरीर को जेसीबी की मदद से दफनाने की बात कही।

कुत्तों से बचाने के उद्देश्य से गाय को दरिया किनारे ले गए थे गुज्जर समुदाय के लोग

गांव कोट में गाय की हत्या के विरोध में रोष जताते हुए लोग। -भास्कर

X
Sahpurkandi News - demonstration of protest against cow death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना