• Hindi News
  • National
  • Pathankot News Dog Squad Team39s Search Campaign At The Base Id Verified Check

बस अड्डे पर डॉग स्क्वायड टीम का सर्च अभियान, आईडी प्रूफ किए चेक

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आतंकियों द्वारा जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमले के बाद जिला पुलिस ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन आदि जगह पर चौकसी बढ़ा दी है। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस ने डाॅग स्क्वायड टीम को साथ लेकर चेकिंग व सर्च अभियान चलाया। पुलिस ने पठानकोट से जम्मू जाने वाली बसों में यात्रियों के सामान की चेकिंग की। कुछ लोगों पर शक के चलते उनके आईडी प्रूफ भी चेक किए। गहन चेकिंग के बाद ही बसें जम्मू रवाना हुईं।

वीरवार दोपहर तक पठानकोट से जम्मू रूट पर 10 बसें चलाई गईं। लेकिन, जैसे ही लोगों को जम्मू बस स्टैंड पर आतंकियों द्वारा ग्रेनेड फेंकने की सूचना मिली, तो दोपहर को पठानकोट से जम्मू जाने वाले यात्रियों की संख्या भी कम हो गई। कई यात्रियों ने जम्मू जाने के लिए टिकटें कैंसिल करवा दीं। उधर, बस स्टैंड के चौकी प्रभारी एएसआई जगदीश ने बताया कि बस स्टैंड से जम्मू जाने-आने वाली बसों पर पूरी नजर रखी जा रही है।

पठानकोट बस स्टैंड पर चेकिंग करते पुलिस। -भास्कर

पठानकोट से गया था हमले में जख्मी कंडक्टर

बता दें कि जम्मू बस स्टैंड पर फेंके ग्रेनेड से रोडवेज के पठानकोट डिपो का कंडक्टर हरजीत सिंह जख्मी हुआ है। पठानकोट डिपो की यह बस अमृतसर से जम्मू रूट पर गई थी और बस स्टैंड के बाहर जम्मू से पठानकोट आने के लिए खड़ी थी। इस दौरान धमाका हो गया।

खबरें और भी हैं...