पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Pathankot News Filing Of Names Photographs And Addresses Of Smugglers And Operations In Sieve Belly

तस्करों के नाम, फोटो व एड्रेस की फाइल तैयार कर छन्नी बेली में अाॅपरेशन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
नशे का गढ़ कहे जाने वाले भदरोआ में नशे की ओवरडोज से पठानकोट के दो युवकों की मौत के मामले के बाद पंजाब सीमा के साथ सटे हिमाचल प्रदेश के भदरोआ व छन्नी बेली में नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर दोनों स्टेटों की पुलिस ने इंटरस्टेट मीटिंग कर योजना तैयार की। इंटरस्टेट मीटिंग में हिमाचल प्रदेश व पठानकोट की पुलिस ने नशा तस्करों के नाम, उनकी सूची, फोटो व एड्रेस एक-दूसरे से शेयर किए, ताकि नशा तस्करों को पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। वीरवार को ढाकी स्थित चम्बा रेस्ट हाउस में गुरदासपुर के एएसपी सर्वजीत सिंह की अगुवाई में हुई इंटरस्टेट मीटिंग में हिमाचल प्रदेश के नूरपूर के डीएसपी साहिल अरोड़ा, गुरदासपुर डीएसपी कुलविंद्र, मुकेरियां के डीएसपी रविंद्र, डमटाल, ढांगू पीर पुलिस चौकी, इंदौरा पुलिस व होशियारपुर से पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। मीटिंग में डीएसपी साहिल अरोड़ा ने कहा कि नशा तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस फोर्स भदरोआ और छन्नी बेली में लगाई गई है, लेकिन नशा तस्कर घरों को ताले लगाकर भाग गए हैं। डीएसपी साहिल अरोड़ा ने कहा कि नशा तस्करों के नाम, फोटो, एड्रेस व इनकी सूची बनाई गई है, इन्हें पकड़ने के लिए हिमाचल पुलिस काम कर रही है।

उधर, एएसपी सर्वजीत सिंह ने कहा कि बाॅर्डर क्षेत्र होने के चलते नशा तस्कर या चोर इसका फायदा उठा रहे हैं। दोनों प्रदेशों के पुलिस अधिकारियाें की बैठक का उद्देश्य नशा तस्करों और चोरों पर लगाम लगाने के लिए एक-दूसरे के साथ जानकारी सांझा करना है। उन्होंने कहा कि दोनों प्रदेशों की पुलिस मिलकर नशा तस्करों के खिलाफ मुहिम चलाएगी, ताकि नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर नशे को खत्म किया जा सके।

नशा बेचने वालों के खिलाफ ज्वाइंट कार्रवाई वीरवार फिर चक्की पुल स्थित हिमाचल के एरिया में गली-सड़ी लाश मिली

वीरवार सुबह हिमाचल-प्रदेश व पंजाब पुलिस ने छन्नी बेली में पहुंच ज्वाइंट सर्च अभियान चलाया, लेकिन पुलिस के हाथ कोई नशा तस्कर काबू नहीं आ सके। डीएसपी साहिल अरोड़ा का कहना है कि अब बीच-बीच में हिमाचल व पंजाब पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर नशा तस्करों को पकड़ेगी और नशा खरीदने आने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा।

इंटरस्टेट मीटिंग में मौजूद पुलिस अिधकारी।

ये रहे मौजूद बैठक में डीएसपी मुकेरियां रविन्द्र सिंह, एएसआई दर्शन लाल, एएसआई बलकार सिंह, एसएचओ इंदौरा इंस्पेक्टर सुरेन्द्र धीमान, एसएचओ डमटाल एसआई अजीत कुमार, ढांगू चौकी इंचार्ज एएसआई संजय शर्मा बैठक में मौजूद रहे।

आशंका, व्यक्ति की नशे से हुई है मौत वीरवार को पंजाब सीमा के साथ सटे चक्की पुल के पास हिमाचल एरिया में गली-सड़ी लाश मिली है। अशंका जताई जा रही है कि यह मौत नशे के कारण हुई है? जहां कई दिनों तक लाश पड़ी रही, लेकिन किसी को पता नहीं चला। वीरवार को बदबू फैली तो लोगों ने पुलिस को सूचित किया। तब जाकर वहां से लाश बरामद की गई। फिलहाल मौत के कारणों की जांच के लिए शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement