पूर्व मंत्री रमण भल्ला के चौकीदार का कत्ल

Pathankot News - भास्कर संवाददाता|पठानकोट/सरना जिला पठानकोट में 2 दिन में 2 मर्डर के मामले सामने आए हैं। सुजानपुर में युवक के पेट...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:46 AM IST
Pathankot News - former minister raman bhalla39s watchman killed
भास्कर संवाददाता|पठानकोट/सरना

जिला पठानकोट में 2 दिन में 2 मर्डर के मामले सामने आए हैं। सुजानपुर में युवक के पेट में छुरी घोंपकर हत्या के बाद अब कोटली स्थित पूर्व मंत्री रमण भल्ला के फार्म हाउस में नौशहरा खुर्द की सरपंच के ससुर का कत्ल कर दिया गया। इसका पता तब चला, जब शुक्रवार सवेरे सैर करने जा रहे लोगों ने फार्म हाउस के पास एक व्यक्ति की खून से लथपथ लाश देखी। सूचना मिलने पर फार्म हाउस के मालिक पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता रमण भल्ला व डीएसपी सुलखन सिंह, सदर थाना प्रभारी बलविंद्र, अवतार सिंह व पुलिस पहुंची। उन्होंने देखा कि व्यक्ति खून से लथपथ था और मुंह व सिर पर गहरी चोटें थीं। अाशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की किसी से पहले हाथापाई हुई थी?

नौशहरा खुर्द के वरियाम सिंह कोटली स्थित फार्म हाउस में पिछले करीब 12 वर्ष से चौकीदार का काम करते थे व वहीं बने कमरे में ही रहते थे। फार्म हाउस में उनके अलावा कोटली निवासी दर्शन माली का काम करता है। वीरवार शाम को दर्शन काम करके वापिस घर चला गया था। शुक्रवार तड़के सैर करने जा रहे लोगों ने वरियाम सिंह की लाश देखी तो फार्म हाउस मालिक को सूचित किया। मौके पर वरियाम सिंह के परिवार वाले पहुंचे।

वरियाम सिंह

कोटली फार्म हाउस में जांच करते डीएसपी सुलखन सिंह, सदर थाना प्रभारी बलविंद्र, अवतार सिंह व पुलिस पार्टी।

राजनीतिक रंजिश के चलते की हत्या : बेटा

वरियाम सिंह के बेटे विजय कुमार ने बताया कि 9 अक्तूबर को सवेरे पिता घर आए थे और शाम को वापिस कोटली चले गए थे। बेटे का कहना है कि उसकी प|ी ने सरपंच का चुनाव लड़कर जीता था। उन्हें आशंका है कि राजनीति रंजिश के चलते उनके पिता की हत्या की गई हो? इस संबंधी पुलिस पूरी तरह से जांच करवाए और कातिलों को जल्द पकड़े।

मौके से फिंगर प्रिंट लेकर साक्ष्य जुटाए


Pathankot News - former minister raman bhalla39s watchman killed
X
Pathankot News - former minister raman bhalla39s watchman killed
Pathankot News - former minister raman bhalla39s watchman killed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना