इंदिरा कालोनी में दोस्त ने धोखे से खाते में आॅनलाइन ट्रांसफर किए Rs.10 हजार

Pathankot News - इंदिरा कालोनी में एक घर में रात को रुके दोस्त द्वारा हार्डवेयर कारोबारी के भतीजे के मोबाइल से 10 हजार रुपए आॅनलाइन...

Sep 16, 2019, 08:25 AM IST
इंदिरा कालोनी में एक घर में रात को रुके दोस्त द्वारा हार्डवेयर कारोबारी के भतीजे के मोबाइल से 10 हजार रुपए आॅनलाइन खाते में ट्रांसफर करने की शिकायत थाना डिवीजन नं.1 की पुलिस से की गई है। पैसे हरियाणा के यमुनानगर में ही एक महिला के खाते में ट्रांसफर किए गए हैं। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। इंदिरा कालोनी के विशाल कोहली ने बताया कि उसके साथ पढ़ने वाला युवक शनिवार रात को काम के सिलसिले पठानकोट में आया था। वह लंबे समय से उससे परिचित था और वर्तमान में यमुनानगर में रहता है।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि रात को उक्त युवक उनके घर पर ही था। उक्त युवक ने नींद में उसके फिंगर प्रिंट से मोबाइल को ओपन कर लिया और उसके बैंक अकाउंट से आॅनलाइन 10 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए। इसके बाद जब सुबह उठे तो उनके मोबाइल की सारी सेटिंग चेंज हुई थी। विशाल ने अपने गुगल अकाउंट से खाते का बैलेंस चेक किया तो उसमें से 10 हजार कम थे। सुबह उन्होंने बैंक से खाता चेक करवाया तो पैसे यमुनानगर में एक महिला के खाते में पैसे ट्रांसफर हुए थे जोकि युवक की प|ी बताई जा रही है। थाना डिवीजन नं.1 के एसएचओ प्रमोद कुमार का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना