• Home
  • Punjab News
  • Pathankot News
  • जूनियर में केसीएम की याशिका व सीनियर वर्ग महक प्रथम
--Advertisement--

जूनियर में केसीएम की याशिका व सीनियर वर्ग महक प्रथम

भास्कर संवाददाता| शाहपुरकंडी ऑकलैंड पब्लिक स्कूल में सीबीएसई स्कूलों के बच्चों की प्रतिभा निखारने और उनका...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:40 AM IST
भास्कर संवाददाता| शाहपुरकंडी

ऑकलैंड पब्लिक स्कूल में सीबीएसई स्कूलों के बच्चों की प्रतिभा निखारने और उनका आत्मबल बढ़ाने के मकसद को लेकर सहोदया इंटर स्कूल पेंटिंग व ड्राइंग प्रतियोगिता स्कूल प्रिंसिपल अंजुलि जसरोटिया की अध्यक्षता में करवाई।

इसमें डायरेक्टर मनदीप स्वर ठाकुर उपस्थित हुई। इस प्रतियोगिता में जिले से सीबीएसई सिस्टम के 19 स्कूलों के 90 छात्रों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका कलाकार विनोद कुमार व युवराज सिंह ने निभाई। प्रतियोगिता में बच्चों ने पेंटिंग के माध्यम से बाल मजदूरी, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, कन्या भ्रूण हत्या और सामाजिक बुराइयों पर संदेश उकेर कर स्वस्थ समाज का निर्माण का संदेश दिया। वहीं पर ड्राइंग प्रतियोगिता में भी छात्रों ने नशों से होने वाले नुकसान, पर्यावरण को संतुलित करने, अधिक से अधिक पौधे लगाने और उनकी संभाल का संदेश दिया। प्रतियोगिता के विजेता छात्रों को सर्टिफिकेट व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मलकीयत सिंह, रजनी प्रसाद, गीता सैनी, मीनाक्षी, प्रिया, मोनिका, जैसमीन, नेहा, सीमा, अविनाश, निशा आदि मौजूद थे।

ऑकलैंड पब्लिक स्कूल में हुई इंटर स्कूल पेंटिंग व ड्राइंग प्रतियोगिता

शाहपुरकंडी के ऑकलैंड पब्लिक स्कूल में इंटर स्कूल प्रतियोगिता में पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर आने वाले मेधावी बच्चों को सम्मानित करते प्रबंधक।

इन स्कूलों ने लिया भाग

प्रतियोगिता में ऑकलैंड पब्लिक स्कूल, केसीएम स्कूल पठानकोट, जोसेफ कानवेंट स्कूल, प्रताप वर्ल्ड स्कूल, सेंट थॉमस स्कूल, एपीएस मामून, प्रेजेंटेशन पब्लिक स्कूल, एमसीएस स्कूल, जेएमके स्कूल, मॉडर्न संदीपनी स्कूल, एमसीएस राजा का बाग स्कूल, द बधानी स्कूल व अन्य स्कूलों के छात्र शामिल हुए। प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में केसीएम स्कूल की याशिका प्रथम, एमसीएस की तिया सैनी दूसरे तथा एंजल पब्लिक स्कूल की रश्मि तीसरे स्थान पर रही। इसी प्रकार सीनियर वर्ग में सेंट जोसेफ स्कूल की कुमारी महक ने पहला, एंजल पब्लिक स्कूल की पी सुभाषिणी ने दूसरा और प्रताप वर्ल्ड स्कूल की जैसमीन ने तीसरा स्थान हासिल किया।