जज सिंगला की मौत पर वकीलों ने जताया शोक

Pathankot News - पठानकोट|पठानकोट सेशन डिवीजन में तैनात सिविल जज जूनियर डिवीजन साहिल सिंगला (31) की चंडीगढ़ में सड़क हादसे में मौत हो...

Feb 15, 2020, 08:21 AM IST

पठानकोट|पठानकोट सेशन डिवीजन में तैनात सिविल जज जूनियर डिवीजन साहिल सिंगला (31) की चंडीगढ़ में सड़क हादसे में मौत हो गई। वह चंडीगढ़ में एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए गए थे। हादसे में साहिल सिंगला के निधन की खबर शुक्रवार सुबह कोर्ट कांप्लेक्स पहुंची तो कोर्ट का माहौल गमगीन हो गया।

बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट नवदीप सैनी ने तत्काल बैठक बुलाकर नो वर्क घोषित किया। इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। वकीलों ने बताया कि जज सिंगला का अच्छा रिकाॅर्ड रहा है और विनम्र स्वभाव के थे। इसके बाद कोर्ट के ज्यूडिशियरी आॅफिसर और बार के सीनियर वकील जज सिंगला के अंतिम संस्कार में शरीक होने के लिए धूरी के लिए रवाना हो गए।

उनके निधन पर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान कुलभूषण मिन्हास, अशोक पराशर, अशोक सूदन, ललित डोगरा, नरेंद्र ठाकुर, जेसी शुक्ला, एमएस ठाकुर, रमन पुरी, हरीश पठानिया, अजय पठानिया, जुगविंद्र सिंह, अजय ढडवाल, रविंद्र ठाकुर, नवन पुरी, रछपाल ठाकुर, अजय ललोत्रा, विनोद महाजन, विनोद मल्होत्रा, सत्यम महाजन, एआर पुंडीर, वाईएस टाकुर, लखविंद्र सिंह, केके गुलाटी, संजय गुलाटी, जतिंद्र देव शर्मा, राजदीप सिंह सराओं, रविंद्र सिंह जग्गी, रविंद्र सिंह ठाकुर, संजीव महाजन, सतिंद्र कुमार, रविंद्र ठाकुर सहित वकीलों ने शोक जताया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना