लोगों की जरूरत मुताबिक प्लान बनाकर काम होगा : सुरेश कुमारी

Pathankot News - भास्कर संवाददाता|पठानकोट/नरोट मेहरा ब्लाॅक समिति घरोटा की नई चेयरपर्सन सुरेश कुमारी ने शुक्रवार को अपना पदभार...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:42 AM IST
Pathankot News - making plans according to the needs of the people will work suresh kumari
भास्कर संवाददाता|पठानकोट/नरोट मेहरा

ब्लाॅक समिति घरोटा की नई चेयरपर्सन सुरेश कुमारी ने शुक्रवार को अपना पदभार संभाल लिया। इस मौके पर भोआ के एमएलए जोगिंद्र पाल और बीडीपीओ विजय कुमार ने उन्हें चार्ज ज्वाइन करवाया। इसके बाद उन्होंने समिति मेंबरों के साथ मीटिंग की और उन्हें इलाके के विकास के लिए हर संभव योगदान देने की अपील भी की।

उन्होंने कहा कि उन्हें पंजाब सरकार द्वारा ब्लॉक समिति के चेयरपर्सन की जो जिम्मेवारी सौंपी गई है, वह उसे बखूबी निभाते हुए बिना किसी पक्षपात के गांव के विकास कार्य करवाएंगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही ब्लॉक के अंतर्गत आते गांवों का आंकड़ा तैयार किया जाएगा और देखा जाएगा कि गांव में कौन-कौन से कार्य होने वाले हैं लोगों की क्या जरूरत इस सब का प्लान तैयार किया जाएगा तथा पूरी योजना के अनुसार गांवों में प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य करवाए। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही हर गांव का दौरा करेंगे तथा गांव की जमीनी हकीकत जानकर उस हिसाब से उस गांव का विकास किया जाएगा। इस मौके पर ब्लाक समिति की वाइस चेयरमैन बेबी, मैंबर राणा, अवतार ठाकुर, हरविंद्र फौजी, प्रवीन, अवतार, प्रदीप, कमलेश रानी, बचन लाल, बब्लू, तिलक सैनी मौजूद थे।

घरोटा ब्लाक समिति की नई चेयरमैन सुरेश कुमारी को पदभार ग्रहण करवाते एमएलए जोगिंद्र पाल व अन्य।

X
Pathankot News - making plans according to the needs of the people will work suresh kumari
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना