सिविल को फिर नंबर वन बनाने के लिए प्रबंधन ने शुरू की तैयारी

Pathankot News - 2020 कायाकल्प योजना को लेकर प्रदेश स्तर की टीम 18 जनवरी को सिविल अस्पताल में निरीक्षण करने आएगी। इसके लिए अस्पताल...

Jan 16, 2020, 08:11 AM IST
Pathankot News - management started preparations to make civil number one again
2020 कायाकल्प योजना को लेकर प्रदेश स्तर की टीम 18 जनवरी को सिविल अस्पताल में निरीक्षण करने आएगी। इसके लिए अस्पताल प्रबंधन ने प्रदेश भर के अस्पतालों को पिछाड़ कर पठानकोट के सिविल अस्पताल को नंबर वन बनाए रखने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है।

बता दें कि 2019 में कायाकल्प टीम ने सिविल अस्पताल को सफाई व्यवस्था और अच्छा काम करने के मामले में प्रदेश भर में नंबर वन अवार्ड से नवाजा था। इस वर्ष भी सेहत विभाग को पूरी उम्मीद है कि अस्पताल एक बार फिर नंबर वन आएगा। टीम के आगे बढ़िया दिखने के लिए अस्पताल प्रबंधन ने इमरजेंसी वार्ड में नए दरवाजे, टूटी हुई खिड़कियों, टूटा हुआ फर्नीचर, मरीजों को बैड व्यवस्था, दिन में कई बार सफाई व रंग रोगन करवाना शुरू कर दिया है। सिविल अस्पताल में इस वर्ष कई नए बदलाव किए गए है, जिसमें अस्पताल में प्रोजेक्ट लगाना, अस्पताल में नानक बगीची बनाना, लेप्रोस्कोप मशीन की सुविधा, फायर सेफ्टी की सुविधा, ओपीडी में कंप्यूटराइज्ड पर्ची आदि नए काम करवाए है। एसएमओ डा. भूपिंदर सिंह का कहना है कि 18 जनवरी को प्रदेश स्तर की टीम कायाकल्प योजना के तहत निरीक्षण करने आ रही है। उनको पूरी उम्मीद है कि इस बार भी पठानकोट का सिविल अस्पताल प्रदेश भर में नंबर वन पर आएगा।

पठानकोट के सिविल अस्पताल में साफ-सफाई करता कर्मी।

X
Pathankot News - management started preparations to make civil number one again
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना