आज पठानकोट से जोगिंद्रनगर तक चलाई जाएंगी नैरोगेज ट्रेनें

Pathankot News - रेलवे की ओर से आज से पठानकोट से जोगिंद्रनगर तक नैरोगेज की ट्रेनें चलाई जाएंगी। रेलवे अधिकारियों की ओर से...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:35 AM IST
Pathankot News - nairoges trains to be run from pathankot to jogindranagar today
रेलवे की ओर से आज से पठानकोट से जोगिंद्रनगर तक नैरोगेज की ट्रेनें चलाई जाएंगी। रेलवे अधिकारियों की ओर से ज्वालामुखी- कोपरलाहड़ ट्रैक का निरीक्षण कर रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है।

मंगलवार को पठानकोट रेलवे की इंजीनियर टीम ने ज्वालामुखी से कोपरलाहड़ तक क्षतिग्रस्त ट्रैक पर इंजन चलाकर ट्रायल लिया। अधिकारियों के मुताबिक ट्रायल सफल रहा है जिसकी रिपोर्ट मंडल को भेज दी गई है। अधिकारियों के अनुसार मंडल की ओर से मंगलवार को बाधित चल रहा रेल सेक्शन जोगिद्रनगर तक शुरू होने करने का आदेश जारी हो जाएगा।

बताते चलें कि गत 6 फरवरी को हिमाचल में हुई भारी बारिश के कारण ज्वालामुखी-कोपरलाहड़ के बीच लैंड स्लाइडिग की वजह से रेल यातायात अवरुद्ध हो गया था। रेल सेक्शन बाधित होने की वजह से रेलवे की ओर से 6 फरवरी को शुरू की गई एक्सप्रेस ट्रेन भी तब से बंद पड़ी है। नैरोगेज ट्रैक के जेई बडेलाल यादव का कहना है कि रेलवे टीम की ओर से ट्रैक का निरीक्षण कर रिपोर्ट फिरोजपुर मंडल को भेज दी गई है तथा बुधवार तक नैरोगेज ट्रैक पर पठानकोट से जोगिन्द्र नगर तक ट्रेनें चलाई जाएंगी।

X
Pathankot News - nairoges trains to be run from pathankot to jogindranagar today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना