गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ने के लिए जेएंडके में छापेमारी करेगी पुलिस

Pathankot News - नंगलभूर पुलिस द्वारा महिंद्रा बोलेरो पिकअप गाड़ी पर जाली नंबर प्लेट लगाकर घूमने व भैंसें चुराने के आरोप में गाड़ी...

Jul 14, 2019, 08:30 AM IST
नंगलभूर पुलिस द्वारा महिंद्रा बोलेरो पिकअप गाड़ी पर जाली नंबर प्लेट लगाकर घूमने व भैंसें चुराने के आरोप में गाड़ी समेत लुधियाना के अमर कालोनी निवासी हरविंद्र सिंह को पकड़ने के मामले में पुलिस अब इसके अन्य 3 साथियों को पकड़ने के लिए जेएंडके में छापेमारी करेगी। नंगलभूर पुलिस द्वारा जेएंडके में जाने के लिए परमिशन ले ली है। अब जिला पुलिस द्वारा गिरोह के अन्य तीन सदस्यों को पकड़ने के लिए एक टीम जेएंडके में भेजेगी, ताकि उधर से तीन सदस्यों को पकड़ कर पठानकोट लाया जा सके। इसकी पुष्टि नंगलभूर चौकी प्रभारी दीपक कुमार ने की है। कहा कि जेएंडके जाने लिए मंजूरी मिल गई है। गिरोह के तीन सदस्यों को जल्द पकड़ा जाएगा।

नंगलभूर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया था कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उक्त कुछ लोग चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। वे लोग गाड़ी महिंद्रा बोलेरो पिकअप पर सवार होकर मुकेरियां साइड से पठानकोट आ रहे हैं। उक्त लोग गाड़ी की नंबर प्लेट बदलकर गाड़ी चलाते हैं, ताकि किसी को पता न चले। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पठानकोट-जालंधर हाईवे पर कौतरपुर के पास एएसआई कुलदीप सिंह के नेतृत्व में नाकाबंदी करके गाड़ी पकड़ी थी। तब अबदुल मौके से भाग निकला था और ड्राइवर सीट पर बैठे दूसरे व्यक्ति को पकड़ लिया था। उसने अपना नाम हरविंद्र सिंह बताया था। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो ड्राइवर सीट के नीचे एक अन्य नंबर प्लेट बरामद हुई। पकड़े गए हरविंद्र सिंह ने बताया कि उक्त लोगों के साथ मिलकर पिछले दिनों थाना नंगलभूर में पड़ते गांव आबादगढ़, गुडाकला, घियाला और मीरथल से भैंसें चोरी की थीं। थाना नंगलभूर में लुधियाना के अमर कालोनी हरविंद्र सिंह के अलावा जेएंडके के भदरवाह निवासी अब्दुल कयूम, जम्मू निवासी यकूव व लियाकत के खिलाफ मामला दर्ज है।

कौंतरपुर नाके पर गाड़ी समेत पकड़ा था एक, 3 लोग हो गए थे फरार

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना