जिलेभर में 15 स्पोर्ट्स कोच रखने के लिए सरकार से की सिफारिश

Pathankot News - जिले में खेलों के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कदम उठाए जाएंगे। यह बात पठानकोट हलके के एमएलए अमित विज ने खेलों को बढ़ावा...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:30 AM IST
Pathankot News - recommendation from government to keep 15 sports coaches across the district
जिले में खेलों के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कदम उठाए जाएंगे। यह बात पठानकोट हलके के एमएलए अमित विज ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए जिला खेल अधिकारी कुलविंद्र सिंह से मीटिंग के दौरान कही।

विधायक ने कहा कि खेल विभाग के डायरेक्टर, सचिव व मुख्यमंत्री पंजाब को लिखित रूप से जिला पठानकोट में करीब और 15 खेल के कोच नियुक्त करने की सिफारिश की गई है। अभी जिला पठानकोट में वर्तमान में विभिन्न खेलों के 5 कोच मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद सुनील जाखड़ द्वारा एमपी फंड में से खेलों के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए करीब 1 करोड़ की राशि दी है। उन्होंने जिला खेल अधिकारी कुलविंद्र सिंह से कहा कि वह बीडीपीओ के सहयोग से गांव में सर्वे कर रिपोर्ट पेश करें कि किस गांव में खिलाड़ियों के लिए ग्राउंड बनाए जा सकते हैं और पहले से बने ग्राउंड में कमियों को कैसे दूर कर सकते हैं।

विधायक अमित विज खेल अधिकारी कुलविंदर सिंह के साथ मीटिंग करते हुए। -भास्कर

क्रिकेट स्टेडियम बनाया जाएगा

विधायक ने कहा कि पठानकोट क्षेत्र के तहत सरकारी स्कूलों के ग्राउंड सुधारे जाएंगे। जो स्थान हाइवे के साथ लगता है उसका चयन कर क्रिकेट ग्राउंड तैयार किया जाएगा। विधायक ने कहा कि पठानकोट के लमीनी स्थित मल्टीपर्पस स्टेडियम ग्राउंड में जो भी कमियां होंगी उसे पूरा किया जाएगा।

X
Pathankot News - recommendation from government to keep 15 sports coaches across the district
COMMENT