दिनभर खिली रही धूप से मिली राहत शाम को बर्फीली हवा से बढ़ी ठिठुरन

Pathankot News - बुधवार को तीन दिन के बाद धूप खिलने से कड़ाके की ठंड से राहत मिली है। सूरज ढलने के बाद तेज बर्फीली हवा चलने से गलन भी बढ़...

Jan 16, 2020, 08:11 AM IST
Pathankot News - relief from the sun blossoming throughout the day icy wind chills increased in the evening
बुधवार को तीन दिन के बाद धूप खिलने से कड़ाके की ठंड से राहत मिली है। सूरज ढलने के बाद तेज बर्फीली हवा चलने से गलन भी बढ़ गई। इससे अधिकतम तापमान 14.6 डिग्री और न्यूनतम 7.9 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया है। मौसम विभाग ने आगामी कुछ दिन तक मौसम का मिजाज ऐसा ही रहने और कई इलाकों में धुंध पड़ने के साथ ही बारिश की संभावना भी जताई है। इससे पहले सुबह धुंध छाई रही और 10 बजे के बाद ही सूरज निकला। धूप खिलने से लोगों ने थोड़ी राहत महसूस की। धूप सेकने के लिए लोग छतों और पार्कों में बैठे रहे। शाम 5 बजे सूरज ढलने के बाद चली तेज बर्फीली हवा ने गलन को भी बढ़ा दिया।

मौसम विभाग चंडीगढ़ के डायरेक्टर सुरिंदर पाल के मुताबिक अरब सागर में पैदा हुए पश्चिमी विक्षोभ का असर पूरे पंजाब, हिमाचल और जेएंडके में देखने को मिला है जोकि अगले कुछ दिन तक जारी रहेगा। कुछ दिन तक बादल छाने के साथ ही छींटे भी पड़ेंगी और कई जगहों पर मध्यम व गहरी धुंध पड़ने के आसार हैं। इस दौरान अधिकतम तापमान 14 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री के बीच रहने की संभावना है।

तीन दिन बाद धूप खिली मगर बर्फीली हवा से बचने के लिए महिलाएं गर्म कपड़े पहनकर घरों से निकलीं।

X
Pathankot News - relief from the sun blossoming throughout the day icy wind chills increased in the evening
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना