पटियाला में लगाए पक्के धरने में शामिल होने के लिए पठानकोट से आरएमपीआई का जत्था रवाना

Pathankot News - बिजली के बिलों में लगातार बढ़ोतरी और साफ पानी की सप्लाई को लेकर रेवेल्यूशनरी माकर्सवादी पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:41 AM IST
Pathankot News - rmpi batch leaves from pathankot to join pucca strike in patiala
बिजली के बिलों में लगातार बढ़ोतरी और साफ पानी की सप्लाई को लेकर रेवेल्यूशनरी माकर्सवादी पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से पटियाला में लगाए गए पक्के धरने में शामिल होने के लिए शुक्रवार को पठानकोट से जत्था कामरेड नत्ता सिंह, लाल चंद कटारूचक्क और शिव कुमार के नेतृत्व में रवाना हुआ।

नत्था सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार और पॉवरकाम की ओर से बिजली बिलों में की जा भारी वृद्धि के कारण घरेलू व व्यापारिक खपतकारों की लूट बंद कराने, बिजली रेट ज्यादा से ज्यादा दो रुपए प्रति यूनिट कराने, जमीन के निचले पानी और दरियाओं के पानी की बर्बादी रोकने के लिए, कारखाने और सीवरेज का प्रदूषित पानी ट्रीटमेंट प्लांट लगाकर साफ करके फिर से प्रयोग में लाने के योग्य प्रबंध किए जाने आदि मांगों को लेकर पार्टी की ओर से 9 सितंबर से पटियाला में पक्का मोर्चा लगाया गया है। कामरेडों ने कहा कि पंजाब सरकार ने सरकारी थर्मल प्लांटों को बंद करके सारा काम निजी कंपनियों को दे दिया है। एक तरफ माहिरों की रिपोर्ट के मुताबिक जमीन के नीचे पानी लगातार गिरता जा रहा है। दूसरी तरफ कुदरती नदियों नालों के पानी को बहुत बेरहमी से प्रदूषित किया जा रहा है, इसे रोकने के लिए अकाली भाजपा गठजोड़ और कैप्टन सरकार को जिम्मेदारी से पीछे हटने के आरोप भी लगाए। मौके पर हजारी लाल, बलवंत सिंह, प्रेम सागर, रघुबीर सिंह, हेम राज, अजीत राम, तिलक राज, सुखदेव सिंह, राम विलास ठाकुर, परस राम, सोहन लाल, देव राज, जोगिन्द्र पाल उपस्थित थे।

सरकारी थर्मल प्लांट बंद कर महंगी बिजली खरीदने को किया मजबूर : नत्था सिंह

पटियाला मोर्चा में शामिल होने के लिए रवाना होते आरएमपीआई के वर्कर।

X
Pathankot News - rmpi batch leaves from pathankot to join pucca strike in patiala
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना