शिवसेना की मांग महिला डॉक्टर के दुष्कर्म आरोपियों को सख्त सजा दी जाए

Pathankot News - बलात्कारियों को सजा की मांग करते शिवसेना के कार्यकर्ता। भास्कर संवाददाता | पठानकोट आज जत्थेदार केसर सिंह...

Dec 04, 2019, 08:42 AM IST
बलात्कारियों को सजा की मांग करते शिवसेना के कार्यकर्ता।

भास्कर संवाददाता | पठानकोट

आज जत्थेदार केसर सिंह मार्ग में शिव सेना पंजाब के उत्तर भारत चेयरमैन व सतीश महाजन के नेतृत्व में हैदराबाद में महिला डॉक्टर से हुए दुष्कर्म व हत्या के दाेषियों को सख्त सजा देने की मांग की गई। वक्ताओं ने कहा कि शर्मिंदगी की बात है कि देश में कितने ही बलात्कार हुए हैं, लेकिन कठोर कानून न होने के कारण ऐसी मानसिकता वाले लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है। अब तो केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार है तो क्या केंद्र सरकार 370 धारा को हटाने जैसा कठोर निर्णय इन बलात्कारियों के खिलाफ कठोर कानून पास कर नहीं कर सकती। अपील के चक्कर में 10 15 साल निकल जाते हैं। इस मौके पर बैजनाथ कौशल बलजीत सिंह हरीश राकेश सूरी रमेश जसवाल चंपा प्रधान नरेंद्र निंदी संदीप पारस दिनेश सौरभ शर्मा रघुवीर सैनी मौजूद थे।

महिला डॉक्टर के दुष्कर्मियों को सजा की मांग

राजेश वडैहरा

पठानकोट | कांट्रैक्टर राजेश वडैहरा ने कहा कि हैदराबाद में महिला डाॅक्टर के साथ हुई दुष्कर्म की घटना देश को हिला देने वाली है। दुष्कर्मियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। राजेश वडैहरा ने कहा कि देश में एक-एक कर ऐसी दिल हिला देने वाली वारदातें रुकनी चाहिएं। दुष्कर्मियों के खिलाफ सख्त कानून बनाए जाने चाहिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना