पेशी पर आया स्नैचर कोर्ट रूम के बाहर से हथकड़ी छुड़ा भागा

Pathankot News - कोर्ट कांप्लेक्स पठानकोट में स्नैचिंग के आरोप में पेशी पर आया आरोपी कोर्ट रूम के बाहर पुलिस की हथकड़ी छुड़ा फरार हो...

Dec 04, 2019, 08:46 AM IST
Pathankot News - snatcher escaped from court room came out on muscle
कोर्ट कांप्लेक्स पठानकोट में स्नैचिंग के आरोप में पेशी पर आया आरोपी कोर्ट रूम के बाहर पुलिस की हथकड़ी छुड़ा फरार हो गया। कोर्ट रूम के बाहर स्नैचर के फरारी के बाद उसके सुंदनगर घर समेत साथियों व जान पहचान के लोगों के यहां पुलिस छापेमारी कर रही है। उधर, मामले में ड्यूटी पर लापरवाही पर पुलिस मुलाजिमों के खिलाफ भी जांच बैठाई गई है।

31 मई 2019 को सुंदरनगर निवासी अर्जुन पर डिवीजन नं.2 की पुलिस ने कांग्रेस की सचिव कमला देवी का पर्स छीनने के आरोप में केस दर्ज किया था। शिकायत में कमला देवी ने आरोप लगाया था कि किसी रिश्तेदार को मिलने सुंदनगर पैदल जा रही थी। इसी दौरान गली के एक ओर खड़ा युवक पर्स छीन ले गया था, पर्स में 5400 रुपए थे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर ट्रक यूनियन मोड़ पठानकोट के पास अर्जुन को काबू कर महिला का पर्स व पैसे बरामद किए थे। जांच में पुलिस ने दावा किया था कि आरोपी चिट्टा पीने का आदी है और पैसे न होने के कारण उसने महिला का पर्स छीना था। इस मामले की सुनवाई के लिए पुलिस लाइन के 16 कर्मियों की ओर से सब जेल पठानकोट में बंद 30 विचाराधीन कैदियों के साथ अर्जुन को कोर्ट में लाकर बख्शी खाना में बंद किया था। कोर्ट में सुनवाई के लिए पुलिस कर्मचारी शाम लाल तथा जगदीश कुमार उसकी हथकड़ी खोल कर कोर्ट रूम में ले जाने लगे, तो मौका पाकर अर्जुन वहां से भाग गया और वकीलों के चैंबर से होते हुए कोर्ट के बाहरी हिस्से के साथ लगती दीवार को फांद कर फरार हो गया। हवालाती की फरारी के बाद कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई। डीएसपी सिटी राजिंद्र मिन्हास का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें छापेमारी कर रही हैं।

31 मई को कांग्रेस सचिव का पर्स छीनने के आरोप में पुलिस ने किया था अर्जुन को गिरफ्तार

X
Pathankot News - snatcher escaped from court room came out on muscle
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना