• Hindi News
  • Punjab
  • Pathankot
  • Pathankot News the dead body found in the room of an elderly person who stayed in the hotel for 9 days was saddened by not getting 17 lakh

9 दिन से होटल में रुके बुजुर्ग की कमरे से मिली लाश, 17 लाख न मिलने से था दुखी

Pathankot News - रेलवे रोड स्थित एक होटल में 9 दिन से ठहरे एक बुजुर्ग व्यक्ति की लाश होटल के कमरे में मिली है। लाश के पास सल्फास की...

Oct 12, 2019, 08:45 AM IST
रेलवे रोड स्थित एक होटल में 9 दिन से ठहरे एक बुजुर्ग व्यक्ति की लाश होटल के कमरे में मिली है। लाश के पास सल्फास की डिब्बी भी बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने किसी से 17 लाख रुपए लेने थे, जो नहीं दे रहा था। वही, पैसे वसूल करने के लिए वह होटल में कई दिन से ठहरा था। बताया जा रहा है कि कमरे से पुलिस को बुजुर्ग की लाश के पास से एक डायरी मिली है, जिसमें लिखा था कि उसने किसी से 16-17 लाख रुपए लेने थे।

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि बुजुर्ग ने जहरीला पदार्थ निगलकर सुसाइड किया है। मृतक अनूप सिंह निवासी पखोचक्क तारागढ़ के रहने वाले थे। इसका पता तब चला जब शुक्रवार सवेरे 7.30 बजे बुजुर्ग के परिजन होटल में पहुंचे। परिजनों ने हाेटल कर्मियों ने बताया कि अनूप ने उन्हें फोन किया है कि उनकी तबीयत खराब हो गई है। इसके बाद जब वे कमरे के बाहर पहुंचे तो कुंडी बंद थी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आकर कुंडी तोड़ी, तो अंदर अनूप मृत पड़े थे।

रेलवे रोड स्थित होटल में पहुंची थाना डिवीजन नं.1 पुलिस जांच करते।

बुजुर्ग ने होटल कर्मियों को बता रखा था, कोर्ट में जाना पड़ता है, रोजाना घर से नहीं आ सकता

सूचना के बाद थाना डिवीजन नं.1 प्रभारी इकवाल, एएसआई दलवीर सिंह समेत पुलिस पार्टी होटल पहुंच गई। पुलिस की मौजूदगी में कमरे की कुंडी तोड़ी, तो अंदर व्यक्ति बेड पर मृत पड़ा थाी। पुलिस ने कमरे से उक्त सामान कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। होटल कर्मियों ने पुलिस को बताया कि अनूप सिंह 3 अक्टूबर से होटल के रूम नंबर-9 में आकर ठहरे थे। व्यक्ति ने प्रूफ देने के बाद बताया था कि उसका अदालत में काम के सिलसिले से आना-जाना लगा रहता था। इसलिए वह पखोचक्क से रोजाना नहीं आ सकता और कुछ दिन होटल में ही ठहरेगा।


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना