टिप्पर की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, सफाई के बाद ट्राली पर बैठकर घर लाैट रहे 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर

Pathankot News - जालंधर-पठानकोट मेन रोड पर मुकेरियां के गांव मुसाहिबपुर के पास सड़क हादसे में टिप्पर और ट्रैक्टर-ट्राली के बीच...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:25 AM IST
Pathankot News - tractor trolley counterclock from tipper39s collision 2 people were killed 3 critically
जालंधर-पठानकोट मेन रोड पर मुकेरियां के गांव मुसाहिबपुर के पास सड़क हादसे में टिप्पर और ट्रैक्टर-ट्राली के बीच टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मुकेरियां के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

तीनों मजदूर नेशनल हाईवे पर सड़क की सफाई समाप्त करने के बाद मानसर टोल प्लाजा वापस जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर-ट्राली दो हिस्सों में टूटने के बाद सड़क पर पलट गई। जानकारी के अनुसार गांव मुसाहिबपुर के नजदीक राष्ट्रीय मार्ग पर सफाई करने के लिए संबंधित विभाग द्वारा मजदूर लगाए गए थे।

गांव मुसाहिबपुर के नजदीक जब ट्रैक्टर ट्राली लक्की ढाबे के पास पहुंची तो मुकेरियां की तरफ से आ रहे टिप्पर नंबर पीबी -35 क्यू 9542 ने ट्राली को पीछे से टकर मार दी। इससे ट्राली पर सवार मजदूर देसराज (50) पुत्र रतन चंद निवासी मीलवां हिमाचल प्रदेश की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई जबकि बलवीर सिंह (54) निवासी मीलवां ने अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद दम तोड़ दिया।

घायलों में सुरजीत सिंह पुत्र बलवीर सिंह, कर्म चंद पुत्र श्रीराम निवासी धमोता वीना प|ी प्रताप चंद निवासी चंबा को सिविल अस्पताल मुकेरियां में भर्ती करवाया है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मोके पर पहुंच अगली करवाई शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

टिप्पर की टक्कर के बाद दो हिस्सों में टूटने के बाद सड़क पर पलटी ट्रैक्टर-ट्राली। -भास्कर

X
Pathankot News - tractor trolley counterclock from tipper39s collision 2 people were killed 3 critically
COMMENT