सरकारी स्कूल गर्ल्स में वोटर जागरूकता रैली

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:25 AM IST

Pathankot News - भास्कर संवाददाता | सुजानपुर सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़कियां सुजानपुर में प्रिंसिपल जसवंत सिंह की...

Pathankot News - voter awareness rally in government school girls
भास्कर संवाददाता | सुजानपुर

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़कियां सुजानपुर में प्रिंसिपल जसवंत सिंह की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें स्वीप टीम के जिला नोडल अफसर नरेश महाजन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। इस मौके स्कूल के बच्चों की ओर से तैयार की गई वॉल ऑफ डेमोक्रेसी का उद्घाटन मुख्य अतिथि नरेश महाजन ने किया। इस मौके स्कूली बच्चों द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रैली भी निकाली गई।

इस मौके पर नरेश महाजन ने बताया कि वॉल ऑफ डेमोक्रेसी किसी भी इलेक्ट्रॉल लिटरेसी क्लब के कार्यों की तस्वीर की तरह है इसलिए इसकी खूबसूरती शिक्षा संस्थानों की खूबसूरती है। उन्होंने कहा कि जिले के स्कूलों में भारतीय चुनाव आयोग और डिप्टी कमिश्नर कम जिला चुनाव अधिकारी रामवीर के दिशा निर्देशों अनुसार इलेक्ट्रिक लिटरेसी क्लब गठित किए गए हैं। इस मौके पर नोडल इंचार्ज रोमी महाजन, रेणुका महाजन, मंजू, भुवनेश्वर, नरेश कुमार, किशन सैनी, ओंकार सिंह, चंदन कुमार, अंकुश महाजन उपस्थित थे।

रैली रवाना करते जिला स्वीप टीम के नोडल अफसर नरेश महाजन व अन्य।

युवा विंग व्यापार मंडल ने लोगों को 19 मई को वोट डालने के लिए किया प्रेरित

पठानकोट | युवा विंग व्यापार मंडल की ओर से प्रधान तरुण सोढी की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें शहर की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। प्रधान तरुण सोढी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 19 मई को हो रहे लोकसभा चुनाव में सभी अपने मत का इस्तेमाल जरूर करें। उन्होंने कहा कि आपके द्वारा डाला गया वोट लोकतंत्र के मजबूत भविष्य की नींव रखेगा। उन्होंने कहा कि देश की मजबूती के लिए युवाओं का रोल अहम होता है। इस दौरान उन्होंने सभी युवाओं को वोट करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर महासचिव सौरभ महाजन, पीआरओ अतुल शर्मा, सचिव हैरी महाजन, कोषाध्यक्ष अनीष शर्मा, अयांश महाजन, अभिलक्षय खुराना, अक्षय महाजन, उपाध्यक्ष रोहित वर्मा व अर्जुन कोहली माैजूद रहे।

Pathankot News - voter awareness rally in government school girls
X
Pathankot News - voter awareness rally in government school girls
Pathankot News - voter awareness rally in government school girls
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543