बिजली ठप होने से 3 घंटे रुका रहा ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक पर काम

Pathankot News - बुधवार सुबह पड़ी धुंध और फिर धूप खिलने के बाद बस स्टेंड के पीछे बने ऑटोमेटिक ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक सेंटर में बिजली...

Jan 16, 2020, 08:11 AM IST
Pathankot News - work on the driving test track halted due to power failure
बुधवार सुबह पड़ी धुंध और फिर धूप खिलने के बाद बस स्टेंड के पीछे बने ऑटोमेटिक ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक सेंटर में बिजली सप्लाई बंद होने से 3 घंटे तक टैस्ट नहीं हो पाए। इस कारण टैस्ट देने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। लोगों ने कहा कि वे कई दिनों से ड्राइविंग टैस्ट के लिए सेंटर में चक्कर लगा रहे हैं। कभी मौसम की खराबी के कारण सीसी कैमरों का न चलना तो बिजली सप्लाई का बंद होना बताया जा रहा है। आज भी 3 घंटे से ड्राइविंग टैस्ट देने के लिए बैठे हुए हैं। सुबह की बंद बिजली दोपहर 12 बजे आई और तब टैस्ट ड्राइविंग का काम शुरू हुआ। लोगों ने कहा कि मौसम की खराबी से अगर सीसी कैमरों में प्रॉब्लम आ जाती है तो इसके बारे में लोगों को बताना चाहिए। लोगों ने कहा कि वे कई किलोमीटर का सफर करके अपना काम धंधा छोड़कर ड्राइविंग टैस्ट के लिए आते हैं लेकिन यहां आकर पता चलता है कि आज कैमरे काम नहीं कर रहे। इसके लिए विभाग को ठोस इंतजाम करने चाहिए।

ड्राइविंग टैस्ट न होने के कारण परेशान हो रहे वाहन चालक।

लोग बोले-काम बंद की पहले सूचना देनी चाहिए

गांव अखवाना के सुरेंदर कुमार ने बताया वह तीसरी बार आए हैं। आज भी बारी का इंतजार कर रहे है। अबरोल नगर निवासी लक्ष्य ने कहा कि वह 4 दिन चक्कर लगा रहे हैं। कभी कैमरे काम नहीं करते तो कभी कोई प्रॉब्लम आ जाती है। टैस्ट देने के लिए ढाई घंटे से बिजली का इंतजार कर रहे है। अगर मौसम खराबी से कैमरे काम नहीं करते तो इसकी सूचना पहले देनी चाहिए थी। ढांगू रोड एलआईसी लेन निवासी संजय गुप्ता ने कहा कि वह बड़ी मुश्किल से समय निकाल कर स्कूटी का टैस्ट देने आया था लेकिन टैस्ट हुआ नहीं। गांव हजाती चक्क कोठे निवासी यशपाल ने कहा कि वह पहले भी 2 बार आ चुका है। आज फिर कई किलोमीटर का सफर करके आया हूं लेकिन बिजली बंद है। वहीं, आरटीए दफ्तर के जूनियर सहायक दीपक कुमार ने कहा कि मौसम की खराबी के कारण सीसी कैमरों में माइस्चर आ जाता था, जिस कारण कैमरे बंद हो जाते थे लेकिन आज कैमरे ठीक है। वाहन चालकों के टैस्ट लिए गए है।

X
Pathankot News - work on the driving test track halted due to power failure
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना