पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फीड कंपनी के दाे कर्मियों से मिली 1 किलाे हेराेइन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों को किया गया गिरफ्तार, दोनों हिमाचल के निवासी हैं

डीएसपी सिटी टू की अगुवाई में शनिवार काे सीअाईए स्टाफ ने नाकेबंदी के दाैरान भादसाें राेड गांव लचकाणी के पास दाे व्यक्तियाें से 1 किलाे हेराेइन जब्त की अाैर उनकाे गिरफ्तार किया। हेराेइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 5 कराेड है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली से नाईजीरियन से हेराेइन लेकर अाए थे। उनके खिलाफ पुलिस ने थाना बख्शीवाला में केस दर्ज किया। दाेनाें अाराेपी हिमाचल के रहने वाले हैं अाैर फगवाडा की फीड कंपनी के कर्मचारी हैं।

एसएसपी मनदीप िसंह सिद्धू ने बताया कि एसअाई लखविंदर सिंह ने लचकाणी के पास नाकेबंदी की थी। गुप्त सूचना पर डीएसपी सिटी टू साैरव जिंदल की निगरानी में अारेपियाें की तलाशी ली गई।

एसपीडी हरमीत सिंह हुंदल ने बताया कि गिरफ्तार अाराेपियाें में 23 साल का गाैरव साेनी उर्फ नन्नू निवासी सेक्टर 2 बिलासपुर हिमाचल प्रदेश 10वीं पास है। 24 साल का कप्तान सिंह उर्फ मिट्ठू निवासी कांगड़ा हिमाचल प्रदेश 12वीं पास है। पूछताछ में समाने अाया कि वह फीड फैक्टरी में काम करते थे। कंपनी में वैक्सिनेशन दवा व फीड दिल्ली से अाता है। दाेनाें पंजाब में पाेल्ट्री फार्माें काे फीड व वैक्सिनेशन सप्लाई करने के साथ-साथ पाेल्ट्री फार्माे में व्यापारियाें से माल उठवाने का काम करते हैं। जिस कारण वह पंजाब व हरियाणा दिल्ली में अाते जाते रहते हैं। वह दिल्ली में नाइजीरियन फ्रैकी के संपर्क में अा थे। अब उनका रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी।

गिरफ्तार अाराेपियाें की जानकारी देते एसपीडी हरमीत िसंह हुंदल।

खबरें और भी हैं...