पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Patiala News 10 Lakh 93 Thousand Cheats In The Name Of Sending Foreign From 2 Youths Of Sangrur

संगरूर के 2 युवकों से विदेश भेजने के नाम पर 10 लाख 93 हजार ठगे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
विदेश भेजने के नाम पर एक व्यक्ति ने महिला संग मिलकर दो युवकों से 10 लाख 93 हजार रुपए की ठगी कर ली। आरोपियों ने युवकों से पैसे लेकर उन्हें जाली वीजा थमा दिया। पैसे वापस मांगने पर टालमटोल करने लगे। पुलिस ने पीड़ित युवकों के बयान पर महिला और उसके साथी पर थाना संदौड़ में केस दर्ज कर लिया है। गांव भराल निवासी मनदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत में कहा कि पटियाला निवासी विनोद निरवान व मंजू बाला विदेश भेजने का काम करते हैं। विनोद ने उससे व उसके जानकार भूपिंदर सिंह से विदेश भेजने के लिए 24 लाख रुपए मांगे थे। आधे पैसे वीजा लगने से पहले और बाकी वीजा मिलने के बाद लेने का वादा किया था। उसने अपने अकाउंट से विनोद निरवान के खाते में 7 लाख 93 हजार रुपए ट्रांसफर करवा दिए। भूपिंदर सिंह ने उसे 3 लाख रुपए दे दिए और बाद में आरोपी बकाया राशि की मांग करने लगे। उन्होंने जब वीजा मांगा तो आरोपियों ने जाली वीजा भेज दिया। आरोपियों ने न तो उन्हें विदेश भेजा और न ही पैसे वापस किए। उन्होंने आरोपियों से पैसे वापस मांगे तो वह टालमटोल करने लगे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। थाना संदौड़ के एसएचओ सुखेदव सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित युवक के बयानों पर विनोद निरवान, मंजू बाला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

संगरूर |दंपति को वर्क परमिट पर कनाडा भेजने की बजाय टूरिस्ट वीजे पर मास्को भेजकर एजेंट ने 3 लाख 68 हजार रुपए की ठगी की है। गांव घनौरी कलां निवासी कर्मजीत कौर ने शिकायत दी है कि गांव फैजगढ़ के दलवीर सिंह ने उसे व उसके पति मनजिंदर सिंह को कनाडा भेजने का वादा कर 3 लाख 68 हजार लिए थे। पर उन्हें वर्क परमिट पर कनाडा भेजने की बजाय मास्को भेज दिया।

इधर, 3.68 लाख रु की ठगी

दंपति को वर्क परमिट पर कनाडा छोड़ टूरिस्ट वीजे पर मास्को भेजा

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें