संगरूर के 2 युवकों से विदेश भेजने के नाम पर 10 लाख 93 हजार ठगे

Patiala News - विदेश भेजने के नाम पर एक व्यक्ति ने महिला संग मिलकर दो युवकों से 10 लाख 93 हजार रुपए की ठगी कर ली। आरोपियों ने युवकों से...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:46 AM IST
Patiala News - 10 lakh 93 thousand cheats in the name of sending foreign from 2 youths of sangrur
विदेश भेजने के नाम पर एक व्यक्ति ने महिला संग मिलकर दो युवकों से 10 लाख 93 हजार रुपए की ठगी कर ली। आरोपियों ने युवकों से पैसे लेकर उन्हें जाली वीजा थमा दिया। पैसे वापस मांगने पर टालमटोल करने लगे। पुलिस ने पीड़ित युवकों के बयान पर महिला और उसके साथी पर थाना संदौड़ में केस दर्ज कर लिया है। गांव भराल निवासी मनदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत में कहा कि पटियाला निवासी विनोद निरवान व मंजू बाला विदेश भेजने का काम करते हैं। विनोद ने उससे व उसके जानकार भूपिंदर सिंह से विदेश भेजने के लिए 24 लाख रुपए मांगे थे। आधे पैसे वीजा लगने से पहले और बाकी वीजा मिलने के बाद लेने का वादा किया था। उसने अपने अकाउंट से विनोद निरवान के खाते में 7 लाख 93 हजार रुपए ट्रांसफर करवा दिए। भूपिंदर सिंह ने उसे 3 लाख रुपए दे दिए और बाद में आरोपी बकाया राशि की मांग करने लगे। उन्होंने जब वीजा मांगा तो आरोपियों ने जाली वीजा भेज दिया। आरोपियों ने न तो उन्हें विदेश भेजा और न ही पैसे वापस किए। उन्होंने आरोपियों से पैसे वापस मांगे तो वह टालमटोल करने लगे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। थाना संदौड़ के एसएचओ सुखेदव सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित युवक के बयानों पर विनोद निरवान, मंजू बाला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

संगरूर |दंपति को वर्क परमिट पर कनाडा भेजने की बजाय टूरिस्ट वीजे पर मास्को भेजकर एजेंट ने 3 लाख 68 हजार रुपए की ठगी की है। गांव घनौरी कलां निवासी कर्मजीत कौर ने शिकायत दी है कि गांव फैजगढ़ के दलवीर सिंह ने उसे व उसके पति मनजिंदर सिंह को कनाडा भेजने का वादा कर 3 लाख 68 हजार लिए थे। पर उन्हें वर्क परमिट पर कनाडा भेजने की बजाय मास्को भेज दिया।

इधर, 3.68 लाख रु की ठगी

दंपति को वर्क परमिट पर कनाडा छोड़ टूरिस्ट वीजे पर मास्को भेजा

X
Patiala News - 10 lakh 93 thousand cheats in the name of sending foreign from 2 youths of sangrur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना