Hindi News »Punjab »Patiala» Shocking Video: Boys Beaten For Gatecrashing A Marriage Party In Punjab

वो पीटते रहे, लड़के पैर पकड़ कर गिड़गिड़ाते रहे, इसलिए हुई शादी में पिटाई

शादी में पहुंचे लोगों की धुनाई का एक अजीबोगारीब वीडियो वायरल

Outsource Video | Last Modified - Mar 08, 2018, 02:14 PM IST

    पटियाला. शादी में पहुंचे लोगों की मेहमाननवाजी के किस्से तो आपने बहुत देखे और सुने होंगे लेकिन शादी में पहुंचे लोगों की धुनाई का एक अजीबोगारीब वीडियो शायद आप पहली बार देखेंगे। यह वीडियो कहां का है और इसे किसने शूट किया इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है लेकिन यह इनदिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    बताया जा रहा है कि पिट रहे लड़के शादी में बिना बुलाए पहुंचे थे और दोनों ने यहां जमकर दावत भी उड़ाई लेकिन जब इस बात का पता यहां मौजूद लोगों को चला तब मानो दोनों पर आफत टूट पड़ी। वीडियो में दिखाई देता है कि लगभग आधा दर्जन लोग इन दोनों लड़कों पर टूट पड़ते हैं और जमकर पिटाई लगाते हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि लड़के इनसे रहम की गुहार तक लगाते हैं और इनके पैरों तक में गिर जाते हैं लेकिन पिटाई करने वालों का दिल नहीं पिघलता।...तो आप भी देखें यह वीडियो जिसमें बेगानी शादी में हुई लड़कों की जमकर धुनाई।

    Video Courtesy:Ajay Sharma

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patiala News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: vo pitte rahe, ladke pair pkड़ kar gaiड़gaiड़aate rahe, isliye huee shaadi mein pitaaee
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Patiala

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×