--Advertisement--

प्रधान को छोड़कर सारे पदों पर युवाओं की दावेदारी

बार एसोसिएशन के चुनाव में दोनों ग्रुप ने युवा वकीलों पर दांव खेला है। प्रधान को छोड़कर सारे उम्मीदवार 30 से 40 के बीच...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:00 AM IST
प्रधान को छोड़कर सारे पदों पर युवाओं की दावेदारी
बार एसोसिएशन के चुनाव में दोनों ग्रुप ने युवा वकीलों पर दांव खेला है। प्रधान को छोड़कर सारे उम्मीदवार 30 से 40 के बीच है। भुल्लर ग्रुप से प्रधान बिक्रमजीत सिंह भुल्लर के अलावा वाइस प्रेसिडेंट्स सचिन शर्मा, सेक्रेटरी मनीश मित्तल,ज्वाइंट सेक्रेटरी अमनप्रीत सिंह, कैशियर परमवीर सिंह और लाइब्रेरियन गगनदीप सिंह है। वतराणा ग्रुप में प्रधान विनय वतराणा के अलावा वाइस प्रेजीडेंट हरभजन सिंह, विर्क, सेक्रेटरी कुलजीत सिंह औलख, ज्वाइंट सेक्रेटरी कुलजीत कौर धालीवाल, कैशियर मनमीत कौर, लाइब्रेरियन अमित त्रेहन हैं। चुनाव में 1366 वकील वोट डालेंगे। जबकि कचहरी में 700 वकील हैं।

बार एसोिसएशन

चुनाव

वतराणा ग्रुप का एजेंडा चेंज- बनाएंगे मेडिकल रूम

वतराणा ग्रुप ने एजेंडे में बदलाव किया है। उन्होंने दो और मुद्दे शामिल हैं। एजेंडे में कहा गया है कि अभी तक कचहरी में कोई भी मेडिकल रुम नहीं है। जबकि कचहरी में रोजाना डेढ़ हजार लोग आते हैं। 700 वकील रहते हैं। अगर अचानक किसी वकील को कुछ हो जाए तो अस्पताल ले जाना पड़ेगा उस पर समय भी लगेगा। सिविल सर्जन को पत्र लिखेंगे कि कचहरी में डॉक्टर तैनात किया जाए।

इधर भी दिया जाए ध्यान| कचहरी में सबसे बड़ी समस्या है कि महिलाओं को लिए टॉयलेट्स तो है, लेकिन गंदगी फैली हुई है। कई टॉयलेट्स में ताला लगाया गया है। आस-पास गंदगी फैली है। पीने के पानी में कई जगह टोटियां तक नहीं है। कई नल भी खराब हैं। ऐसे में दोनों गुटों को इस समस्या को भी हल कराना चाहिए।

X
प्रधान को छोड़कर सारे पदों पर युवाओं की दावेदारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..