• Hindi News
  • Punjab
  • Patiala
  • वीरपाल कौर को इंसाफ नहीं मिला तो सड़क पर उतरेंगे: दलित समाज
--Advertisement--

वीरपाल कौर को इंसाफ नहीं मिला तो सड़क पर उतरेंगे: दलित समाज

सरकारी स्कूल टोहड़ा की स्टूडेंट्स वीरपाल कौर से हुई छेड़खानी मामले में इंसाफ को लेकर नगर निगम पटियाला में दलित...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:10 AM IST
वीरपाल कौर को इंसाफ नहीं मिला तो सड़क पर उतरेंगे: दलित समाज
सरकारी स्कूल टोहड़ा की स्टूडेंट्स वीरपाल कौर से हुई छेड़खानी मामले में इंसाफ को लेकर नगर निगम पटियाला में दलित भाईचारे ने मीटिंग की। मीटिंग में म्यूनिसिपल वर्कर यूनियन के प्रधान नरेश बॉबी, जतिंदर प्रिंस और स्वीपर यूनियन के प्रधान सुनील ने शिरकत की। तीनों ने वीरपाल कौर को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के खिलाफ संघर्ष करने का ऐलान किया।

जतिंदर प्रिंस और नरेश बॉबी ने कहा कि वाल्मीकि समाज की बच्ची के साथ ऐसा सलूक करने वालों के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं हुई तो मजबूरन सड़कों पर उतना पड़ेगा।

इस मौके पर भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के जिला प्रधान भाई अरुण धालीवाल भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के समाना से इंचार्ज भाई दीपू बाली, डा. गुरजंट सिंह पंजाबी यूनिवर्सिटी, निर्मला देवी, विजय केसला टिंकू, गुरजंट निजामपुर, कपूर चंद धालीवाल, भाई जीवन दास गिल, अमरीक सिंह मरदाहेड़ी, बलबीर सिंह खालसा, राज कुमार बडलान, भाई राजिंदर मट्टू, भाई कुशपिन्दर कल्याण, भाई हरमेश, भाई जतिंदर धालीवाल, राजेश कुमार, मुनीश, आशु, दर्शन सिंह, मनोज, सोनी, सुरिंदर मौजूद रहे।

जिला प्रशासन इंसाफ दिलाने के लिए नहीं कर रहा काम: डॉ. जतिंदर सिंह मट्‌टू

वीरपाल कौर के मामले को लेकर मीटिंग के बाद जानकारी देता दलित समाज।

प्रशासन के भरोसे न्याय का इंतजार कर रहा समाज

डॉ. जतिंदर सिंह मट्टू ने कहा कि वीरपाल कौर को इंसाफ दिलाने के लिए जिला प्रशासन काम नहीं कर रहा। सारा दलित समाज जिला प्रशासन पर विश्वास करते हुए न्यायिक जांच का इंतजार कर रहा है। एससी/बीसी इंप्लाइज फेडरेशन पंजाब के प्रधान अमरीक सिंह बंगड़ ने कहा कि दलितों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं।

X
वीरपाल कौर को इंसाफ नहीं मिला तो सड़क पर उतरेंगे: दलित समाज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..