• Home
  • Punjab News
  • Patiala News
  • एफबी पर दोस्ती, प्रेमी गली में लगाने लगा गेड़ी प्रेमिका ने थाने में उतरवाया आशिकी का भूत
--Advertisement--

एफबी पर दोस्ती, प्रेमी गली में लगाने लगा गेड़ी प्रेमिका ने थाने में उतरवाया आशिकी का भूत

शहर की एक शादीशुदा महिला को फेसबुक की यारी ने मुश्किल में डाल दिया। चंडीगढ़ का रहने वाला युवक जब उसकी गली में गेड़ी...

Danik Bhaskar | Feb 01, 2018, 03:20 AM IST
शहर की एक शादीशुदा महिला को फेसबुक की यारी ने मुश्किल में डाल दिया। चंडीगढ़ का रहने वाला युवक जब उसकी गली में गेड़ी लगाने लगा आैर रोज मिलने को मजबूर करने लगा तो महिला ने खुद को फंसता देखे इसकी सूचना थाने में देकर युुवक की आशिकी का भूत उतारा।

हुआ यूं कि भूपिंदर नामक एक युवक की पटियाला की महिला से दोस्ती हो गई। फेसबुक पर चैट का सिलसिला बढ़ा तो तो मोबाइल नंबर शेयर हो गए। इसके बाद बातों का दौर व्हाट्सएप पर आ गया। व्हाट्सएप चैट के दौरान युवक ने महिला से उसके घर का पता निकलवा लिया। इसके बाद महिला को अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए आैर मिलने के लिए मजबूर करने लगा। महिला ने मिलने से इंकार किया तो युवक ने पति को बताने की धमकी दे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला ने डर के मारे युवक से मुलाकात भी कर ली। युवक का हौसला बढ़ा तो वह महिला के घर की गली में गेड़ी लगाने लगा। अब महिला को लगा कि कुछ ज्यादा हो गया है, आैर इसके उसकी शादीशुदा जिंदगी पर खतरा हो सकता है तो उसने हिम्मत करके थाना अर्बन एस्टेट में सारी बात बताकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट लिखवा दी।

दो बच्चों का पिता निकला आरोपी, पुलिस आज करेगी कोर्ट में पेश

मिलने के लिए बुलाया आैर पुलिस को पकड़वा दिया

आरोपी खुद को चंडीगढ़ का बताता था, इसलिए पुलिस ने महिला से फोन करवाकर उसे मंगलवार शाम को अर्बन एस्टेट में मिलने के लिए बुलाया। जैसे ही युवक यहां पहुंचा तो यहां पहले से ही बैठी पुलिस ने उसे धर दबोचा। युवक सनौरी अड्डा के पास का रहने वाला आैर दो बच्चों का निकला। उसने फेसबुक पर महिला की तस्वीर देख उसे फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजी तो आगे रिश्ता बढ़ाता ही गया। इअर्बन इस्टेट थाने के इनवेस्टीगेशन ऑफिसर शिव किरपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।