• Home
  • Punjab News
  • Patiala News
  • एक्साइज टीम पर चार राउंड फायरिंग अफसरों ने कहा- मिस अंडर स्टैंडिंग
--Advertisement--

एक्साइज टीम पर चार राउंड फायरिंग अफसरों ने कहा- मिस अंडर स्टैंडिंग

शनिवार रात 11:30 बजे के बाद सरहिंद रोड पर ठेकों को बंद कराने और बिल बुक चेक करने पहुंची एक्साइट डिपार्टमेंट की टीम से...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:20 AM IST
शनिवार रात 11:30 बजे के बाद सरहिंद रोड पर ठेकों को बंद कराने और बिल बुक चेक करने पहुंची एक्साइट डिपार्टमेंट की टीम से ठेकेदार के करिंदों ने गाली गलौच की। उन्होंने टीम पर फायर भी किए। टीम मेंबरों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। उन्होंने डिपार्टमेंट के अधिकारियों को बताया। सुबह अधिकारियों ने मामले को मिस अंडरस्टैंडिंग बताया।

जिले में शराब तस्करी रोकने और बिल बुक चेक करने के लिए एक्साइज विभाग ने टीम बनाई थी। टीम चेकिंग करने गई थी, इसी दौरान टीम पर हमला हो गया। हमले के बाद टीम मेंबर जान बचाकर भागते नजर आए। टीम में ईटीओ प्रमोद सिंगला, एक्साइज इंस्पेक्टर गुरप्रीत थे। हमला करने वालों में ठेकेदार हरदीप और नरपत सिंगला के कारिंदे थे, उन्होंने चार राउंड फायर किए थे। वारदात के बाद जब टीम मेंबर शिकायत करने थाना अनाज मंडी थाने पहुंचे तो उनकी बात नहीं सुनी गई। उन्होंने इसका विरोध जताया। रविवार सुबह एईटीसी एसके गर्ग ने बताया कि डिपार्टमेंट और ठेकेदार के बीच मिस अंडर स्टेंडिंग हो गई थी। अब मामला खत्म हो गया है। थाना अनाज मंडी इंचार्ज हैरी बोपाराय ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है। एक्साइज विभाग की टीम पर हमले के बाद महकमे ने सुबह शराब के ठेके नहीं खोलने दिया। ठेकेदारों का कहना है कि जब जिस ठेकेदार से झगड़ा हुआ उसका ठेका बंद करना चाहिए।