मैण राेड पर बिना नंबर प्लेट के बाइक सवारों से बचें, ये लूटते हैं

Patiala News - साेशल मीडिया पर इस समय बिना नंबर प्लेट की बाइक की फाेटाे शेयर की जा रही है। उसके साथ मैसेज शेयर किया जा रहा है कि अगर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:30 AM IST
Patiala News - avoid bike raid without number plate on the mine raid they rob
साेशल मीडिया पर इस समय बिना नंबर प्लेट की बाइक की फाेटाे शेयर की जा रही है। उसके साथ मैसेज शेयर किया जा रहा है कि अगर अाप मैण इलाके से निकलते हैं ताे एेसे बाइक सवाराें से सावधान रहें। यह नाैजवान अापकाे लूट सकते हैं। बताया जा रहा है कि किसी राहगीर ने इस फाेटाे काे वायरल किया है, जिससे लूट में शामिल अाराेपी की पहचान हाे सके। हालांकि वायरल फाेटाे में किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है।

इस बारे में चाैकी डकाला इंचार्ज जसप्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें वायरल फाेटाे की जानकारी नहीं है। अगर फाेटाे वारयल हुई है ताे वह संबंधित इलाके में स्पेशल गश्त करेंगे। फाेटाे की जांच कराने के बाद अाराेपियाें पर कार्रवाई की जाएगी। उन्हाेंने अाराेपियाें से सतर्क रहने की अपील की है।

तब सदर्न बाईपास का मैसेज हुअा था वायरल

करीब एक महीना पहले सर्दन बाइपास पर लूटपाट की वारदाताें के डर के बाद लाेगाें ने मैसेज वायरल किया था कि वह राेड पर निकलें ताे डंडा साथ लेकर निकलें। क्याेंकि अाराेपी लुटेरा गैंग वहां से निकलने वाली गाड़ियाें के ड्राइवराें व राहगीराें काे निशाना बनाते थे।

X
Patiala News - avoid bike raid without number plate on the mine raid they rob
COMMENT