दूसरे दिन भी बंद रहीं पीयू में कैंटीन अाैर दुकानें

Patiala News - पंजाबी यूनिवर्सिटी की कैंटीनों में महंगे रेट पर बेचे जा रहे खाने वाले पदार्थाें के विराेध में बंद करवाई गई...

Jan 24, 2020, 07:15 AM IST
Patiala News - canteen and shops in pu remained closed for the second day
पंजाबी यूनिवर्सिटी की कैंटीनों में महंगे रेट पर बेचे जा रहे खाने वाले पदार्थाें के विराेध में बंद करवाई गई कैंटीनें अाैर दुकानें दूसरे दिन भी लगातार बंद रहीं। स्टूडेंट्स काे अाराेप था कि कैंटीनों में महंगे रेट पर सामान बेचा जाता है।

उधर पंजाबी यूनिवर्सिटी कैंपस के सैफी प्रधान हरविंदर सिंह संधू ने कहा कि एक ताे कैंटीनों प्रबंधकाें की तरफ से समान महंगे रेट पर बेचा जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ यूनिवर्सिटी अथाॅरिटी ने ई-टैंडरिंग करने की जगह एेसे ही पुराने दुकानदाराें काे कैंटीनें साैंप रखी हैं, जबकि ई-टैंडरिंग करवाने का नियम है। इसके साथ ही गाेल मार्केट में माैजूद सभी दुकानें भी बंद रहीं। उधर, अकाली दल के हलका सनाैर से विधायक हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा पंजाबी यूनिवर्सिटी में पहुंचे। उन्हाेंने यूनिवर्सिटी प्रशासन से मांग की कि दुकानाें अाैर कैंटीनों की तुरंत ई-टैंडरिंग करवाई जाए ताकि नए लाेगाें काे भी दुकानें अाैर कैंटीनें लेने का माैका मिल सके। कंटीन बंद हाेने के कारण स्टूडेंट्स काे परेशानी न हाे इस लिए सैफी ग्रुप ने चाय का लंगर लगाया।

यूनिवर्सिटी कैंपस प्रधान यादविंदर सिंह यादू ने कहा कि यूनिवर्सिटी अथाॅरिटी हमारे पर दवाब डाल रही है। इन कैंटीनों को खोल दिया जाए। अथाॅरिटी ने स्टूडेंट्स का साथ तो क्या देना है, बल्कि कंटीन वालों का साथ दे रही है। यादू ने कहा कि हमारी इस मुहिम में हलका सनौर के मौजूदा विधायक हरिंदरपाल चंदूमाजरा ने यूनिवर्सिटी में आकर सैफी स्टूडेंट्स का साथ दिया और कहा कि यूनिवर्सिटी को पहल के आधार पर इन सभी कंटीनों और मार्केट के ई-टैंडर करने चाहिए।

X
Patiala News - canteen and shops in pu remained closed for the second day

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना