डाकियों को कार्रवाई का डरावा देकर रात 12 बजे तक 25-25 एकाउंट खोलने का फरमान

Patiala News - शुक्रवार को पोस्ट अॉफिस महालॉगिन डे मना रहा है। इसे लेकर प्रबंधन पर आरोप है कि उसने अॉफिस ने सभी पैस्टमैन को...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST

शुक्रवार को पोस्ट अॉफिस महालॉगिन डे मना रहा है। इसे लेकर प्रबंधन पर आरोप है कि उसने अॉफिस ने सभी पैस्टमैन को कार्रवाई का डरावा देकर इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक के तहत 25-25 एकाउंट शुक्रवार रात 12 बजे खुलवाने कहा है। यह भी बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने कहा है कि रात का खाना पोस्ट अॉफिस में ही मिलेगा। जाहे जैसे भी करें लेकिन सभी 25-25 एकाउंट ओपन करें। वहीं पोस्ट अॉफिस के अधिकारी भी रात 12 बजे तक अॉफिस में रुकेंगे। पोस्टमैन का कहना है कि एक दिन में 25 एकाउंट कैसे ओपन किए जाएं। अचानक मिले टारगेट से पोस्टमेन परेशान हैं।

सीनियर पोस्ट मास्टर बोले- सबको टारगेट दिया है, पोस्टमेन इसे पूरा कर लेते तो यह परेशानी आती ही नहीं

वहीं, इस मामले के लोकर पोस्ट अॉफिस प्रबंधन का तर्क है कि इन मुलाजिमों को महीने का टारगेट दिया जाता है। इन्होंने टारगेट पूरे नहीं किए हैं। इसलिए शुक्रवार को महीने का महालॉगिन डे है और इन मुलाजिमों को अपना टारगेट पूरा करने के लिए कहा गया है। पटियाला सीनियर पोस्ट मास्टर सूरज प्रकाश ने बताया कि इसे लकर उच्च अधिकारियों की ओर से आदेश जारी किए गए हैं। अगर पोस्टमैन की ओर से टारगेट पूरे कर लिए जाते तो आज उन्हें यह परेशानी नहीं आती।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना