गाय से टकरा युवक की माैत...आवारा पशुओं का हल निकाले या फिर इन पथराई आंखों के सवालों का जवाब दे सरकार

Patiala News - आवारा पशु मुक्त हों सड़कें भास्कर संवाददाता|समाना रविवार रात काे समाना में रेतगढ़ के पास बाइक सवार युवक...

Bhaskar News Network

Oct 22, 2019, 07:16 AM IST
Samana News - defeat the young man who collided with the cow
आवारा पशु मुक्त हों सड़कें

भास्कर संवाददाता|समाना

रविवार रात काे समाना में रेतगढ़ के पास बाइक सवार युवक हरपाल सिंह की माैत हाे गई। हरपाल सिंह समाना से ड्यूटी खत्म करके वापस पातड़ां घर जा रहा था। रविवार रात करीब 11 बजे रेतगढ़ के पास रास्ते में बैठी गाय से उसकी बाइक टकरा गई। िसर में चाेट लगने से हरपाल की माैके पर ही माैत हाे गई। वह रात भर माैके पर ही पड़ा रहा। इधर, जब वह 12 बजे तक घर नहीं पहुंचा ताे उसकी प|ी परमजीत काैर ने उसके माेबाइल पर संपर्क किया, माेबाइल पर बात न हाेने से उसने पड़ोसियों को जानकारी दी। सुबह 6 बजे राहगीर से सूचना मिली कि हरपाल का एक्सीडेंट हाे गया है। परिवार व रिश्तेदार हरपाल काे डॅक्टर के पास ले गए। डॉक्टरों ने मृत करार दिया।

गुनाहगार कौन|वर्दी पहने ये बच्ची स्कूल नहीं जा पाई...पिता का है इंतजार

पातड़ां से आकर समाना में ड्यूटी करता था हरपाल

हरपाल की प|ी परमजीत कौर ने कहा कि सरकार की लापरवाही से उसके दो छोटे बच्चे अनाथ हो गए है। अब घर में कोई कमाने वाला नहीं रहा है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि उसके बच्चाें की परवरिश कैसे हाेगी। प|ी परमजीत ने कहा कि इससे बड़ी लापरवाही अौर क्या होगी कि रेतगढ़ में जिस जगह पर बेसहारा पशु से टकराकर उनके पति की मौत हुई। 24 घंटे बाद भी उसी जगह पर अावारा पशु एेसे ही सड़कों के किनारों पर बैठे थे। सरकार से अपील की है कि इन बेसहारा पशुअों का इंतजाम किया जाए, नहीं तो किसी अौर का सुहाग उजड़ सकता है। हरपाल समाना में शराब का बिजनेस करने वाले ठेकेदार के पास नौकरी करता था। उसकी रिहायश पातड़ां में है। वह रोज बाइक से अाता जाता था। उसके दाे बच्चे भी हैं।

सिटी पुलिस समाना के अधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि मृतक हरपाल सिंह की प|ी के बयान पर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Samana News - defeat the young man who collided with the cow
X
Samana News - defeat the young man who collided with the cow
Samana News - defeat the young man who collided with the cow
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना