पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Patiala News Husband Eloped With His Lover Wife First Gave Poison To His 6 Year Old Son Then Ate It Himself Too

पत्नी दाेबारा प्रेमी के साथ भागी ताे पति ने पहले अपने 6 साल के बेटे काे दिया जहर फिर खुद भी खाया, दाेनाें की माैत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नूरपुरबेदी के गांव हरिपुर में प|ी की बेवफाई से परेशान होकर 32 साल के हरजिंदर सिंह ने मंगलवार रात 6 साल के बेटे हरकीरत सिंह काे जहर देने के बाद खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार हरजिंदर सिंह की प|ी जसवीर कौर के गांव के ही सुखवीर सिंह उर्फ सुखा से अवैध संबंध थे। करीब 3 महीने पहले जसबीर कौर प्रेमी सुखबीर के साथ घर से फरार हो गई थी। कलमां चौकी इंचार्ज बलवीर चंद ने बताया कि जसवीर कौर, सुखवीर सिंह, मखण सिंह, जसवीर कौर, महिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस के अनुसार, दाेनाें तलाकशुदा थे। इसके बाद दाेनाें ने शादी की थी। जसवीर कौर काे पहले पति से हुअा 10 साल का बेटा भी उनके साथ ही रहता है। वहीं, हरजिंदर सिंह का 6 वर्ष का बेटा हरकीरत था। बाद में प|ी जसबीर के नाजायज संबंधों का पता चलने पर हरजिंदर परेशान रहता था और उसने खुदकुशी कर ली।

हरजिंदर सिंह

हरकीरत सिंह

महिला के पूर्व पति से हुआ 10 साल का बच्चा जसकीरत सुरक्षित, आरोपियों की तलाश में पुलिस

3 महीने पहले भी भागी थी, फिर खुद ही घर लाैट अाई...

लोगों ने बताया कि हरजिंदर बतौर ड्राइवर कामकाज के सिलसिले में अकसर बाहर ही रहता था। जसवीर कौर सुखबीर सिंह के घर रोजाना दूध लेने के लिए जाती थी। इसी दौरान दोनों में निकटता बढ़ गई। करीब 3 महीने जसवीर कौर अपने पहले विवाह से हुए 10 साल के जसकीरत समेत सुखवीर सिंह के साथ फरार हो गई। पारिवारिक मेंबरों ने ढूंढने की कोशिश की, लेकिन पता नहीं चला। बाद में वापस आ गए और गलती मानी व कहा कि दोनों अपने-अपने घर रहेंगे। जसवीर कौर का पति हरजिंदर सिंह नेे तब अपनी प|ी की यह हरकत को माफ करते हुए उसे दोबारा घर रखने की इजाजत दे दी।

प्रेमी के साथ चले जाने के बाद जब लाैट कर अाई अाैर परिवार ने स्वीकार कर लिया। अगले दिन ही मारपीट के आरोप लगा दिए। इसके कुछ दिन बाद दाेबारा सुखवीर सिंह के घर चली गई और उसके घर रहने के लिए ही अड़िग थी। जिस कारण यह मामला मारपीट तक पहुंच गया। इसके कुछ समय बाद उक्त प्रेमी जोड़ा दोबारा लापता हो गया। जिस कारण हरजिंदर सिंह व हरकीरत सिंह की खुदकुशी का कारण उक्त प्रेमी जोड़े को माना जा रहा है।

दाेबारा प्रेमी के साथ रहने लगी थी, इसी से परेशान था

इधर, अवैध संबंध से परेशान हाे प|ी झगड़ा करके 10 महीने से रह रही थी मायके

भाभी से प्रेम प्रसंग में पहले खुद काे ब्लेड से काटा फिर फंदा लगाकर दे दी जान

भास्कर न्यूज | पटियाला

पटियाला की राेज काॅलाेनी में साेमवार रात 42 साल के शादीशुदा गुरमेल सिंह ने प्रेम प्रसंग के चलते चचेरे भाई के घर में पहले अपने शरीर काे ब्लेड से काटा फिर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि गुलमेल के अपनी चचेरी भाभी के साथ ही प्रेम संबंध थे अाैर इसकी जानकारी उनके परिवार काे भी थी। फतेहाबाद के रतिया (हरियाणा) का रहने वाला गुरमेल शनिवार काे ही अपनी चचेरी भाभी के घर पटियाला अाया था। दाे दिन बाद ही उसने सुसाइड कर लिया। उसके अलावा छाती पर अपनी भाभी का नाम गुदवा रखा था। सुसाइड की जानकारी उसकी भाभी ने परिवार अाैर पुलिस को दी। बुधवार को पाेस्टमार्टम के बाद शव परिवार को साैंप दिया। परिवार ने कहा कि करीब 15 साल से उनके अवैध संबंध थे। अवैध संबंध की वजह से गुरमेल की प|ी झगड़ा करके 10 महीने से मायके में है।

अस्पताल में गुरमेल के जीजा पाला सिंह ने बताया कि गुरमेल सिंह की 10 साल पहले शादी हुई थी लेकिन उसके कोई बच्चा नहीं है। लंबे समय से भाभी से उसके नाजायज संबंध थे। उसने छाती पर नाम भी लिखवा रखा था। शनिवार को ही गांव से पटियाला रोज कॉलोनी में गया था। इसके बाद सुसाइड की जानकारी मिली। गुरमेल शराबी था। उसने 5 बोतल शराब पीने के बाद सुसाइड किया जिसके लिए परिवार ने किसी पर कोई भी कार्यवाही करवाने से इनकार कर दिया और उसकी डेड बॉडी लेकर गांव में संस्कार के लिए ले जाई जा रही है।

गुरमेल िसंह

जानकारी देते हुए जीजा व अन्य।

गुरमेल के परिवार में 5 बहन-भाई, 4 ने किया सुसाइड

पाला सिंह ने बताया कि मृतक गुरमेल सिंह के परिवार में यह लोग पांच बहन भाई थे जिनमें से 4 लोगों ने सुसाइड किया है। इनमें बड़े भाई ने दवा पीकर सुसाइड किया। उससे छोटे ने घर में, उससे छोटे ने 1 साल पहले नहर में कूदकर सुसाइड किया। जबकि एक बहन ने खुद को जला कर खुदकुशी कर ली थी और पिता की करीब 7 साल पहले मौत हो गई थी। लेकिन अब परिवार में एक मां रह गई है।

खबरें और भी हैं...