• Hindi News
  • Punjab
  • Patiala
  • Patiala News majithia claims punjab in the survey on corruption at number 6 credit goes to captain amarinder singh

मजीठिया का दावा-भ्रष्टाचार पर हुए सर्वे में पंजाब 6वें नंबर पर, इसका श्रेय कैप्टन अमरिंदर सिंह को जाता है

Patiala News - शिरोमणि अकाली दल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया ने दावा किया है कि करप्शन सर्वे अॉफ इंडिया 2019 में करवाए गए सर्वे...

Feb 15, 2020, 07:22 AM IST
Patiala News - majithia claims punjab in the survey on corruption at number 6 credit goes to captain amarinder singh

शिरोमणि अकाली दल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया ने दावा किया है कि करप्शन सर्वे अॉफ इंडिया 2019 में करवाए गए सर्वे में पंजाब को देश में 6वें स्थान दिया गया है, जिसका सारा श्रेय कैप्टन अमरिंदर सिंह को जाता है। उन्होंने कहा कि लोगों को अपने काम करवाने के लिए रिश्वत देने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

शुक्रवार को यहां एक सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने अाए बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि इस सर्वे में कांग्रेस के राज वाले सूबे राजस्थान को पहला स्थान दिया गया है। सर्वे के अांकड़े के मुताबिक 63 फीसदी पंजाबियों का कहना है कि उनको सरकारी विभागों में काम करने के लिए रिश्वत देने पर मजबूर होना पड़ा है, जबकि 37 फीसदी ने माना है कि उन्होंने एक बार से ज्यादा रिश्वत दी है। मजीठिया ने कहा कि सर्वे के अांकड़े खुद पंजाब का हालात बयां कर रहे हैं। उन्होंने पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अाज महंगाई चरम पर है अौर कैप्टन को पब्लिक की कोई सुध नहीं है। जिन चुनावी वादों को लेकर कैप्टन ने सत्ता पर कब्जा किया, उनमें से एक भी पूरा नहीं किया है। इस मौके पूर्व अकाली कौंसलर गुरमुख ढिल्लों, भगवान दास जुनेजा, कबीर दास, हरपाल जुनेजा, सुरजीत सिंह, इंद्रमोहन सिंह, अमरिंदर सिंह बजाज, जसपाल सिंह बिट्टू मौजूद थे।

पटियाला में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हुए बिक्रम मजीठिया।

X
Patiala News - majithia claims punjab in the survey on corruption at number 6 credit goes to captain amarinder singh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना