• Hindi News
  • Punjab
  • Patiala
  • पटियाला: रेप केस में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल कास्ट ने लिया नोटिस, कल होगी बैठक

पटियाला: रेप केस में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल कास्ट ने लिया नोटिस, कल होगी बैठक / पटियाला: रेप केस में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल कास्ट ने लिया नोटिस, कल होगी बैठक

युवक को नंगा कर पीटने के वीडियो के वायरल होने में रिपोर्ट का रिव्यू करेंगे, वहीं आसेमाजरा केस में भी एक्शन लिया जाएगा।

dainikbhaskar.com

Aug 12, 2018, 07:13 PM IST
पटियाला: रेप केस में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल कास्ट ने लिया नोटिस, कल होगी बैठक

पटियाला। पटियाला जिले के भादसों रोड स्थित गांव आसेमाजरा में जमींदार के नौकरानी से दुष्कर्म करने व बाद में खुद के बचाव के लिए उसे चोरी के केस में फंसाने की कोशिश के मामले का नेशनल कमीशन फॉर शेडयूल कास्ट ने नोटिस लिया है। सोमवार को इस मामले में अधिकारी बैठक करने के बाद जिला पुलिस को नोटिस जारी कर इस घटना की रिपोर्ट हासिल करेंगे। यही नहीं आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाने के लिए भी सिफारिश की जाएगी। कमीशन के अधिकारियों ने कहा कि पटियाला में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार को युवक को नंगा कर पीटने के वीडियो के वायरल होने में रिपोर्ट का रिव्यू करेंगे, वहीं आसेमाजरा केस में भी एक्शन लिया जाएगा।

बख्शीवाला थाना इलाके में आते गांव निवासी पीड़िता काफी गरीब परिवार की है, जिसका पति कंबाइन चलाने का काम करता है। पीड़िता आसेमाजरा गांव निवासी मंजीत ¨सह के घर पर नौकरानी के तौर पर काम करती थी। आरोपित मंजीत सिंह के बेटे ने पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें की, जिसकी शिकायत उसने जमींदार के परिवार से की। जमींदार ने अपने बेटे को फटकार लगाई, लेकिन खुद नौकरानी से दुष्कर्म कर दिया और धमकियां देकर चुप करवा दिया। कई महीने तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। बाद में परिवार के लोगों को शक होने पर नौकरानी को काम से निकाल दिया।

फिर घर पहुंचकर लगाए सोना चुराने के आरोप

इसके बाद आरोपित मंजीत सिंह नौकरानी के घर पर पहुंच गया और उसे कहने लगा कि घर का सोना गायब है। ये आरोप लगाकर उसने फिर से नौकरानी से जबरदस्ती की कोशिश की, लेकिन इस बार पीड़िता ने पुलिस को शिकायत करने की बात कही। खुद को फंसता देख मंजीत सिंह ने पुलिस में चोरी की शिकायत लिखवा दी। अपनी मजबूरी की वीडियो बना सोशल साइट्स पर वायरल की तो प्रधान दर्शन सिंह ने उसकी मदद करते हुए आरोपी मंजीत के खिलाफ सुबूत जुटा पुलिस में शिकायत करवा दी।

X
पटियाला: रेप केस में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल कास्ट ने लिया नोटिस, कल होगी बैठक
COMMENT