पटियाला डिस्ट्रिक्ट और पंजाब फेंसिंग एसो. ने मिनी अंडर-10 और अंडर-12 मुकाबले कराए

Patiala News - पटियाला डिस्ट्रिक्ट और पंजाब फेंसिंग एसोसिएशन के सहयोग से वीर हकीकत राय स्कूल में मिनी अंडर-10 और अंडर 12 मुकाबलों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Patiala News - patiala district and punjab fencing eso competed mini under 10 and under 12
पटियाला डिस्ट्रिक्ट और पंजाब फेंसिंग एसोसिएशन के सहयोग से वीर हकीकत राय स्कूल में मिनी अंडर-10 और अंडर 12 मुकाबलों का आयोजन किया गया। मुकाबले में विभिन्न स्कूलों से 40 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। अंडर-10 इपी में अरमान, अंडर-10 फाॅयल में जसकिरत सिंह, अंडर-10 लड़कियों फाॅयल में हिमाक्षी ने पहला स्थान हासिल किया। अंडर-12 इपी में गुरअंश सिंह, फाॅयल में हेदय कुमार, सेबर में तनवीर गिल ने गोल्ड मेडल हासिल किया। इसी तरह लड़कियों में अंडर-12 इपी में अनाहत कौर, फाॅयल में जैसमीन कौर और सेबर में मनरीत कौर ने पहला स्थान प्राप्त किया। इस मौके अनिल अरोड़ा सेक्रेटरी पंजाब फेंसिंग एसोसिएशन, विपिन शर्मा, प्रिंसिपल सरला भटनागर, सुरिंदर मौदगिल, दीपक मौजूद रहे।

जैसमीन कौर महाराजा रणजीत सिंह अवार्ड से सम्मानित

पटियाला|फेंसिंग की राष्ट्रीय खिलाड़ी जैसमीन काैर को पंजाब सरकार की तरफ से राज्य स्तरीय समागम में महाराजा रणजीत सिंह अवार्ड के साथ सम्मानित किया गया है। पांच साल जूनियर फेंसिंग के फुआइल प्वाइंट में गोल्ड मैडलिस्ट जैसमीन ने पटियाला के ब्रिटिश स्कूल में प्राथमिक और मोदी काॅलेज से हायर एजुकेशन प्राप्त की है। मशहूर जूडो प्रशिक्षक तेजिन्दरजीत और अपने समय के नामी फुटबॉलर प्रितपाल सिंह के घर जन्मी जैसमीन ने साउथ एशियन में गोल्ड मैडल हासिल किया। बता दें कि पंजाब सरकार के फूड सप्लाई विभाग में खेल कोटे में भर्ती हुई जैसमीन फूड सप्लाई इंस्पेक्टर के तौर पर सेवाएं निभाते हुए अपनी खेल प्रति समर्पित भावना निभा रही है।

X
Patiala News - patiala district and punjab fencing eso competed mini under 10 and under 12
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना