पंजाब बेसबॉल जूनियर चैंपि. फाइनल में पहुंचा लुधियान

Patiala News - फिजिकल कॉलेज में पंजाब बेसबॉल जूनियर चैंपियनशिप करवाई जा रही है। चैँपियनशिप का उद्घाटन प्ले वे स्कूल के...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:21 AM IST
Patiala News - punjab baseball junior champ ludhiana reached the finals
फिजिकल कॉलेज में पंजाब बेसबॉल जूनियर चैंपियनशिप करवाई जा रही है। चैँपियनशिप का उद्घाटन प्ले वे स्कूल के डॉयरेक्टर राजदीप सिंह ने किया। डॉयरेक्टर राजदीप का स्वागत पटियाला बेसबॉल एसोसिएशन के प्रधान हरीश ने किया। चैँपियनशिप पंजाब बेसबॉल एसोसिएशन और एबीवीपी स्पोर्ट्स सेल द्वारा करवाई जा रही है। इस दौरान कांग्रेस जिला शहरी प्रधान केके मल्होत्रा, भाजपा शहरी प्रदान हरदविंदर कोहली भी पहुंचे। इस दौरान एसोसिएशन के सेक्रेटरी आदर्श, प्रेस सेक्रेटरी जसविंदर, ओआरजी सेक्रेटरी यशदीप, गुरमीत, मनप्रीत, हरप्रीत, विक्रम, सतपाल, करनदीप, जतिन शर्मा, अंग्रेज सिंह, ममता, सुशीला आदि मौजूद रहे।

बेसबॉल खिलाड़ियों के साथ चीफ गेस्ट व अन्य सदस्य।

परिणाम | मोहली को अमृतसर ने 2-3 से हराया, संगरूर को फाजिल्का ने 4-5 से हराया, फरीदकोट को पटियाला ने 00-10 से हराया, बरनाला को मुक्तसर साहिब ने 3-7 से हराया, जालंधर ने मानसा को 10-0 से हराया, श्री मुक्तसर साहिब ने मोगा को 11-01 से हराया, लुधियाना ने जालंधर को 5-1 से हराया, पटियाला ने फाजिल्का को 3-0 से हराया, अमृतसर ने फिरोजपुर को 7-6 से हराया, लुधियाना ने श्री मुक्तसर साहिब को 7-3 से हराया। इस चैंपियनशिप में लुधियाना ने फाइनल में प्रवेश कर लिया। दूसरा सेमिफाइनल पटियाला और अमृतसर के बीच खेला जाएगा।

X
Patiala News - punjab baseball junior champ ludhiana reached the finals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना