वेस्ट मैनेजमेंट की व्यवस्था देख टीम हुई संतुष्ट, कहा-रजिस्टर भी मेंटेन करें

Patiala News - राजिंदरा अस्पताल में यूनाइटेड नेशनल डेवलपमेंट आर्गेनाइजेशन (यूनिडो) की टीम ने दौरा किया। टीम मे डॉ. ललिता और डॉ....

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:35 AM IST
Patiala News - seeing the arrangement of the west management the team was satisfied said maintain the register too
राजिंदरा अस्पताल में यूनाइटेड नेशनल डेवलपमेंट आर्गेनाइजेशन (यूनिडो) की टीम ने दौरा किया। टीम मे डॉ. ललिता और डॉ. शालिनी शामिल थे। टीम ने राजिंदरा अस्पताल के वार्ड, ओटी, लेवररूम, ब्लड बैंक और इमरजेंसी का दौरा किया। इसमें टीम ने यह देखा कि मेडिकल वेस्ट के पर्याप्त इक्यूपमेंट राजिंदरा में है कि नहीं और यह मेडिकल बेस्ट को किस तरह से खत्म करते हैं। वहीं टीम अस्पताल में बायो मेडिकल वेस्ट की व्यवस्था देख खुश हुई। साथ ही कहा कि प्रत्येक वार्ड मेडिकल वेस्ट को लेकर एक रजिस्टर मेनटेन करें। इसके बाद टीम ने एमएस डॉ. अश्विनी कुमार, नोडल अफसर डॉ. अमनदीप बख्शी समेत अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग की और जरूरी निर्देश दिए। एमएस डॉ. अश्वनी ने बताया कि टीम अस्पताल में सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट की व्यवस्था देख संतुष्ट दिखी। अब वह यूनिडो को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

टीम इक्यूपमेंट्स की जांच कर भेजती है आगे रिपोर्ट

एमएस डॉ. अश्वनी के साथ मीटिंग करती टीम। -भास्कर

क्या है यूनिडो|यूनाइटेड नेशनल डेवलपमेंट आर्गेनाइजेशन (यूनिडो) एक इंटरनेशनल संस्था है। इसका मुख्यालय आस्ट्रेलिया में है। यूनिडो ने भारत में गुजरात और पंजाब में बॉयोमेडिकल वेस्ट को लेकर इक्यूपमेंट समेत विभिन्न सामान, मुलाजिमों को ट्रेनिंग आदि दिया था। यह संस्था समय-समय पर अस्पतालों में चेकिंग करती है कि दिए गए इक्यूपमेंट का ठीक से उपयोग हो रहा या नहीं।

X
Patiala News - seeing the arrangement of the west management the team was satisfied said maintain the register too
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना