शाह बोले- राजोआणा को कोई माफी नहीं दी गई

Patiala News - नई दिल्ली | केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को लोकसभा में बेअंत सिंह के पोते व कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह...

Dec 04, 2019, 08:46 AM IST
Patiala News - shah said no apology was given to rajoana
नई दिल्ली | केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को लोकसभा में बेअंत सिंह के पोते व कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू केे बलवंत सिंह राजोआना की मौत की सजा को बदलने संबंधी सवाल पर कहा, “कृपया मीडिया रिपोर्ट्स पर मत जाइए। कोई माफी नहीं की गई।” गृहमंत्री का बयान उन मीडिया रिपोर्ट्स के उलट है, जिनमें केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राजोआणा की मौत की सजा को उम्र कैद में तबदील बताया था। फिलहाल पटियाला जेल में बंद राजोआना (52) पूर्व सीएम बेअंत सिंह मर्डर केस में मुख्य दोषी है। शाह के जवाब पर बिट्‌टू ने उनकी प्रशंसा की। शिअद प्रधान सुखबीर बादल ने कहा, इस एलान से पूरे सिख जगत को गहरा दुख लगा है। ऐसा लगता है सीएम कैप्टन ने दोहरा खेल खेला है, सिख कैदियों की सूची में राजोआणा का नाम नहीं डाला था।

जेल सुप्रिटेंडेंट ने कहा- काेई पत्र नहीं मिला, बहन ने जताई नाराजगी

पटियाला | केंद्रीय जेल सुप्रिटेंडेंट भुपिंदरजीत सिंह ने साफ किया कि उनके पास राजाेअाणा के बाबत काेई भी पत्र नहीं अाया। पत्र अाने के बाद ही वह कुछ कह सकते हैं। उधर, राजाेअाणा की बहन कमलजीत काैर ने फेसबुक पर पाेस्ट डाल कर राेष जताते हुए कहा, मंगलवार काे ससंद में अाया बदला बयान सिख संगत की भावनाअाें से मजाक है।

राजोआना

X
Patiala News - shah said no apology was given to rajoana
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना