पेंशन सहित बकाया न मिलने पर भड़के निगम मुलाजिम, की नारेबाजी

Patiala News - पेंशन समेत अन्य बकाये की मांग को लेकर शुक्रवार को नगर निगम के सेवा मुक्त कर्मचारी यूनियन के बैनर तले पेंशनरों ने...

Sep 14, 2019, 07:21 AM IST
Patiala News - slogans of corporation employee angry over non receipt of pension
पेंशन समेत अन्य बकाये की मांग को लेकर शुक्रवार को नगर निगम के सेवा मुक्त कर्मचारी यूनियन के बैनर तले पेंशनरों ने अमला सुपरिंडेंटेंट व पेंशन शाखा के अकाउंटेंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यूनियन के प्रधान प्रेमचंद शर्मा और पंजाब लोकल बॉडी पेंशनर्स फेडरेशन के महासचिव बलवंत सिंह संधू ने बताया कि पिछले लंबे समय से पेंशनरों की मांगों को लगातार लटकाया जा रहा है। डीसीएफए नीरज रहेजा ने पेंशनरों के साथ मीटिंग की और कार्रवाई का भरोसा दिया। उन्होंने पेंशनरों की बाकी मांगों का हल करने के लिए 20 सितंबर को मीटिंग भी तय कर ली है। इससे पहले बलवंत संधू ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली पे रिवीजन के समय अधिकारियों द्वारा कई कर्मचारियों की पे फिक्सेशन गलत करके रिटायरमेंट के वक्त काफी रकम की कटौती कर ली थी, जिसे तुरंत वापस किया जाए। बलवंत सिंह संधू ने निगम को चेतावनी दी कि अगर 20 सितंबर को मीटिंग में मांगों पर फैसला ना लिया गया तो पेंशनर आंदोलन करेंगे। यहां जोगिंदर सिंह पंछी, महेंद्र सिंह, सुखविंदर सिंह , सुरेंद्र शर्मा, बदरदीन, हरचंद सिंह, रतनलाल, बलजीत सिंह, केके शर्मा, रमेश चंद्र मौजूद रहे।

पंजाब रेवेन्यू अधिकारियों ने डीसी प्रशांत गोयल को दिया मांगपत्र

डीसी को मांग पत्र देते अधिकारी।

भास्कर संवाददाता|फतेहगढ़ साहिब

पंजाब रेवेन्यू आॅफिसर्स एसोसिएशन की जिला इकाई ने मोरिंडा के तहसीलदार अमनदीप सिंह के साथ रोपड़ के एसएसपी द्वारा कथित तौर पर अपशब्द बोलने पर विरोध जताते हुए एक मांगपत्र डीसी डा. प्रशांत कुमार गोयल को दिया। मांगपत्र में कहा कि जब तक मामले को लेकर एसएसपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती, उनका तबादला नहीं किया जाता, तब तक माल अधिकारियों द्वारा मेजिस्ट्रयल और प्रोटोकाल ड्यूटियों का बाॅयकाट रहेगा। एसोसिएशन ने मांग करते कहा कि इस संबंधी डिवीजनल कमिश्नर द्वारा की जा रही जांच 10 दिनों में पूरी की जाए। जिला माल अधिकारी अमरदीप थिंद, तहसीलदार गुरजिदर सिंह मौजूद रहे।

X
Patiala News - slogans of corporation employee angry over non receipt of pension
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना