विद्यार्थी शाखा ने पुलवामा में शहीद हुए सेना के जवानों काे दी श्रद्धांजलि

Patiala News - पटियाला | राष्ट्रीय प्रमुख शिवसेना हिंदुस्तान पवन कुमार गुप्ता के निर्देश और प्रदीप वर्मा व राजवीर कौर वर्मा की...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST

पटियाला | राष्ट्रीय प्रमुख शिवसेना हिंदुस्तान पवन कुमार गुप्ता के निर्देश और प्रदीप वर्मा व राजवीर कौर वर्मा की अगुवाई में शिव सेना हिंदुस्तान के विद्यार्थी विंग और महिला विंग की तरफ से संयुक्त रूप से श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया गया। इसमें पुलवामा में शहीद हुए भारतीय सेना के वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी।

पंजाब प्रधान शिव सेना हिंदुस्तान महिला विंग राजवीर कौर वर्मा ने कहा के 14 फरवरी को हमारे देश के नौजवान लड़के लड़कियां वैलेंटाइन डे के रूप में मनाते हुए एक दूसरे को गुलाब के फूल वह गिफ्ट भेंट करते हैं परंतु हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हम अगर सुरक्षित बैठे हैं और अपने घरों में चैन की नींद सोते हैं वह इन वीर जवानों की बहादुरी और कुर्बानियां के कारण संभव हो पाता है। इसलिए हमें पश्चिमी सभ्यता के पीछे आंखें बंद करके चलने से अच्छा है कि हम अपने देश प्रेम और अपने दायित्व को ना भूलें और इस दिन को बलिदान दिवस पर मनाते हुए सभी देशवासियों को शहीद हुए जवानों के नाम कर देना चाहिए। इस मौके शमाकांत पांडे, मोनिका वालिया, अमन सूद, शिवराज गुप्ता, सोनू गुप्ता, अभिषेक, शुभम, करण, सुनील, पवन वर्मा, चिराग, राहुल, विक्रम कुमार माैजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना